UP में बड़ा हादसा, रोडवेज की दो बसों में भीषण टक्कर, 6 की मौत 8 घायल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

UP में बड़ा हादसा, रोडवेज की दो बसों में भीषण टक्कर, 6 की मौत 8 घायल


इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के काकोरी से सामने आ रही है, जहां पर दो रोडवेज की बसों में भीषण टक्कर हुई है, जिसमें अभी तक 6 की मौत और 8 अन्य लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया है, जहां पर वे उपचाराधीन बने हुए हैं। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में मारे गए लोगों और घायलों के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की है। वहीं, मुख्यमंत्री ने फौरन सभी घायलों को सहायता मुहैया कराने की बात कही है।

इस हादसे की भयावहता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि हादसे में बस के परखच्चे तक उड़ गए हैं। फिलहाल सभी घायलों को सहायता मुहैया कराने की कवायद जारी है। उधर, हादसे मे जिन पीड़ितों को चिन्हित किया गया है, उसमे मृतक नितेश भारती की उम्र 20 साल, लकी सक्सेना 18 साल, राजेंद्र सक्सेना 48 साल और हरिराम की उम्र 40 वर्ष बताई गई है। वहीं एक अन्य मृतक डॉ. रामकिशन की उम्र का पता नहीं चला है। इस हादसे में एक महिला की भी मौत हुई है, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हुई है।

उधर, पुलिस और प्रशासन अभी आपसी मदद से इस मामले को लेकर अन्य जानकारियां जुटाई जा रही है। बस में सवार सभी लोगों के परिजनों को इस हादसे की सूचना देने के लिए पुलिस-प्रशासन व्यवस्था कर रही है। बता दें कि जिन दो रोडवेज बसों की आपस में भीषण टक्कर हुई है,  उसमे से एक बस हरदौई से लकनऊ जा रही थी तो दूसरी लखनऊ से हरदौई जा रही थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment