फैन ने कंगना रनौत को लेकर जताई चिंता, एक्ट्रेस ने Twitter से मांगा जवाब

 

Kangana Ranaut twitter

बॉलीवुड (Bollywoo) क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं, हालांकि सोशल मीडिया अकाउंट उनके डिजिटल टीम संभालती थी, हालांकि अब कंगना रनौत खुद ही सोशल मीडिया हैंडल करती नजर आ रही हैं जिसकी जानकारी उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताई थी। लेकिन कंगना रनौत इस वक्त ट्विटर को लेकर काफी परेशान हैं और इसके पीछे की वजह उनके कम होते फॉलोअर्स हैं। कंगना के कम होते फॉलोअर्स से सिर्फ बॉलीवुड क्वीन ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी चिंता में हैं। एक फैन ने कंगना को ट्वीट करते हुए उनके कम होते फॉलोअर्स की जानकारी दी है।

एक फैन ने कंगना को ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने आपके (कंगना) कम हो रहे फॉलोअर्स की संख्या नोटिस कर रहा हूं। कंगना भी इस बात की चिंता जाहिर करती हैं और फैन को जवाब देते हुए लिखती हैं, मैं सहमत हूं, मैं भी हर दिन 40-50 हजार फॉलोवर्स की कम होती संख्या को नोटिस कर रही हूं। मैं इस प्लेटफॉर्म पर बहुत नई हूं, लेकिन यह कैसे काम करता है? ऐसा क्यों हो रहा है कोई आइडिया है? इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर इंडिया को भी टैग किया है और जवाब मांगा है।

बता दें कि पिछले दिनों कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि वह सुशांत सिंह मामले में सोशल मीडिया की ताकत देख आकर्षित हुई हैं जिसके बाद उन्होंने फैसला किया है कि वह अब खुद से सोशल मीडिया हैंडल संभाला करेंगी। मालूम हो कि सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना रनौत खासा चर्चा में हैं। वह हर दिन सुशांत सिंह मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं और मूवी माफिया पर हमला बोलती नजर आती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments