कंगना के इस tweet से ट्विटर पर मचा बवाल, फिर थाने में दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा माजरा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

कंगना के इस tweet से ट्विटर पर मचा बवाल, फिर थाने में दर्ज कराई शिकायत, जानें पूरा माजरा

अमूमन, हर मसले को लेकर अपनी बेबाक राय से सुर्खियों में बनीं रहने वालीं अभिनेत्री कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ गईं हैं। इस बार कंगना पर संविधान का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। उन पर लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है, लिहाजा अभिनेत्री के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 37 थाने में भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई गई है। माना जा रहा है कि इस मामले को लेकर उनके खिलाफ देशद्रोह की एफआईआर दर्ज हो सकती है।

यहां पर हम आपको बताते चले कि हर मसले को लेकर अपनी बेबाक टिप्पणी से चर्चा में बनीं रहने वालीं अभिनेत्री को इस बार आरक्षण के मसले पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। आरक्षण के मुद्दे पर टिप्पणी करने के बाद ट्विवटर पर #BoycottKangana ट्रेंड करने लगा है। उधर, ट्विटर पर कुछ लोग ऐसे भी उभरकर सामने आए हैं, जो कंगना के समर्थन में उतर आए और फिर #IStandWithKangana ट्रेंड करने लगा।

क्या कहा था कंगना ने
आखिर कंगना ने ऐसा क्या था कि ट्विटर पर बलाव मच गया। बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि ‘मॉडर्न भारतीयों ने जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया गया है, छोटे शहरों में लोग जानते है कि यह कानून द्वारा अब और स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने आगे लिखते हुए कहा कि  दुख देकर खुशी पाने से ज्यादा कुछ भी नहीं है। आरक्षण पर केवल हमारा संविधान कायम है। चलो इस पर बात करते हैं’। उनके इसी ट्वीट से यूं समझिए कि ट्वीटर पर बवाल मच गया और फिर लोगों ने इनके विरोध में ही मोर्चा खोल दिया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment