SSR केस: बॉलीवुड प्रोड्यूसर का बड़ा खुलासा, इस एक्टर ने दी थी सुशांत को धमकी, रिया तो बस मुखौटा.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

SSR केस: बॉलीवुड प्रोड्यूसर का बड़ा खुलासा, इस एक्टर ने दी थी सुशांत को धमकी, रिया तो बस मुखौटा..

vivek agnihotri

बॉलीवुड (Bollywood) के चमकते सितारें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन मामले में तीन जांच एजेंसियां तहकीकात कर रही हैं। इस मामले में हर दिन नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड प्रोड्यूसर मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसमें उन्होंने एक एक्टर का जिक्र किया है और रिया को महज एक मुखौटा बताया है। इस बात का खुलासा विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है। विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट ने लोगों को हैरान कर दिया है।

जैसा कि आपको मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि एक्टर इंडस्ट्री के माफियाओं के चलते डिप्रेशन में थे। सुशांत एक आउटसाइडर थे, इसलिए वह भाई-भतीजावाद यानी नेपोटिज्म (Nepotism) का शिकार थे। वहीं, विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा करते हुए बताया है कि एक एक्टर ने उनका करियर खत्म करने की धमकी दी थी। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा, ‘एक बार फार्म हाउस में सुशांत की एक को-स्टार के साथ बहस हो गई थी जिसने उन्हें लॉन्च किया था।’

विवेक ने बिना एक्टर का नाम लिए लिखा, ‘वह बहस इतनी बढ़ गई थी कि को-स्टार ने सुशांत राजपूत को धमकी दे दी थी कि वह उनका करियर खत्म कर दिया है जैसे उन्होंने बाकी लोगों का किया है। रिया चक्रवर्ती तो सिर्फ एक मुखौटा हैं। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) तो कुछ पावरफुल लोगों को बचाने की कोशिश में लगी है।’ विवेक अग्निहोत्री का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment