SSR केस: आरोपों में घिरे महेश भट्ट, तो इस शख्स के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने में जुटी पूजा-आलिया, जानें वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

SSR केस: आरोपों में घिरे महेश भट्ट, तो इस शख्स के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने में जुटी पूजा-आलिया, जानें वजह

Bhatt family

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस (Sushant Singh Rajput Case) में एक के बाद एक नया एंगल सामने आ रहा है. ये केस लगातार सीबीआई के लिए भी पेंचीदा होता जा रहा है. इसी बीच इस केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल कुछ दिनों पहले ही एक्टर के जिम पार्टनर ने कई राज से पर्दा उठाते हुए आरोप लगाया था कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बड़े स्टार्स के रवैये से काफी ज्यादा परेशान थे. यहां तक कि जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने तो ये दावा भी किया है कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिता का सुशांत के मर्डर को अंजाम देने में बड़ा षड्यंत्र था. इसके साथ ही सुनील शुक्ला ने तो महेश भट्ट को रिया का ‘सुगर डेडी’ तक कह दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुगर डैडी उसे कहते हैं जो व्यक्ति उम्र में काफी ज्यादा बड़ा होता है लेकिन वो खुद से कम उम्र की लड़की या फिर गर्लफ्रेंड को फाइनेंशियल और पब्लिकली सपोर्ट करता है.

जिम पार्टनर सुनील शुक्ला का खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार
दरअसल सुशांत के जिम पार्टनर ने टाइम्स नाउ से बात करते हुए अपने बयान में बताया था कि एक्टर का मर्डर रिया के बायोलॉजिकल पिता और महेश भट्ट ने किया है. यही वजह है जिसके चलते कहा जा रहा है कि महेश भट्ट की फैमिली अब सुनील शुक्ला के खिलाफ लीगल एक्शन लेने के तैयारी में जुटी है. जानकारी की माने तो एक न्यूज पोर्टल की तरफ से इस खबर का दावा किया जा रहा है कि महेश भट्ट का परिवार सुनील शुक्ला के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई करने को लेकर विचार-विमर्श कर रही है. क्योंकि इन आरोपों के बाद महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और पूजा भट्ट का ये मानना है कि उन्हें सुनील शुक्ला के खिलाफ एक्शन लेने की जरूरत है. इसके पीछे की वजह है कि बिना सबूत के सुनील ने उनके पिता पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

बिना सबूत के महेश भट्ट पर लगाए जा रहे हैं गंभीर आरोप
हाल ही में भट्ट फैमिली से जुड़े एक सूत्र के हवाले से ये जानकारी दी गई है कि इन आरोपों के चलते पूरी फैमिली परेशान है. ऐसे में महेश भट्ट की बेटी पूजा और आलिया को ये लगने लगा है कि ये चीजें अब हद से बाहर हो रही हैं. क्योंकि उनके पिता का नाम इस केस में बिना किसी सबूत गवाह के गलत तरीके से उछाला जा रहा है. यहां तक कि कोई भी व्यक्ति यूं ही उनके पिता पर बिना किसी तथ्य के हत्या का आरोप लगा रहा है. इसलिए ऐसे मामले में कानून का सहारा लेने का समय आ गया है. फिलहाल आगे भट्ट परिवार क्या करने वाला है अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं जारी किया गया है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment