SSR सुसाइड केस : शक के घेरे में फिल्म निर्माता संदीप, CBI जल्द भेज सकती है समन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

SSR सुसाइड केस : शक के घेरे में फिल्म निर्माता संदीप, CBI जल्द भेज सकती है समन


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में शुरू ही संदिग्ध भूमिका में नजर आने वाले फिल्म निर्माता संदीप सिंह अब सीबीआई की नजर टेढ़ी हो गयी है। सीबीआई उन्हें भी पूछताछ करने के लिए समन भेजने की तैयारी कर रही है। गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद खुद को सुशांत के दोस्त बता कर उनके घर पहुंचे संदीप ने सुशांत के पोस्टमार्टम से लेकर उनके अंतिम संस्कार तक की जिम्मेदरी उठाई थी और बाकायदा सब में शामिल भी रहे थे, लेकिन सुशांत का परिवार शुरू ने ही संदीप को उनका दोस्त मानने से इंकार करता रहा है।

अब सीबीआई ने जब संदीप की कॉल डिटेल खंगाली तो उसमें कई चौंकाने वाले खुलासा हुआ। रिपोर्ट्स की माने तो संदीप के कॉल डिटेल सामने पर यह बात खुलकर सामने आ रही हैं कि फिल्म निर्माता ने मुंबई के उन दो पुलिस अधिकारियों को फोन किया था जो सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रहे है। जी हां संदीप ने 15 जून को यानी जिस दिन सुशांत ने सुसाइड किया था उसके दूसरे दिन पुलिस अधिकारी भूषण बेलनेकर को काल किया था और 90 सेकेंड तक बात की थी। इसके बाद संदीप ने 17 जून को एसआई वैभव जगताप से फोन पर बात की थी। 18 जून को संदीप ने जगताप से फिर बात की थी और यह बातचीत दो मिनट तक हुई थी।

कोरोना संक्रमित थे दोनों पुलिस कर्मी 

केस की जांच कर रही सीबीआई ने अब मुंबई के पुलिस अधिकारी भूषण बेलनेकर और एसआई वैभव जगताप को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। यह दोनों बांद्रा पुलिस स्टेशन में तैनात हैं और कोरोना संक्रमित हो गया थे। हालंकि अब यह दोनों ठीक है और इन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल गयी है, लेकिन अभी यह दोनों डॉक्टर की सलाह से घर पर ही रह रहे है। कहा जा रहा है कि सीबीआई जल्द ही संदीप को भी समन भेज कर पूछताछ के लिए बुला सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment