SSR Case : एक ही शव को दो एंबुलेंस क्यों पहुंची लेने, मालिक ने किया बड़ा खुलासा


सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच जारी है। जांच की इस कड़ी में कई खौफनाक खुलासे हो रहे हैं। हर दिन होते रोज नए खुलासे अब जांच एजेंसियों के होश फाख्ता कर रहे हैं। अब सुशांत मामले में एक और अहम कड़ी को लेकर एक अहम खुलासा हुआ है। जांच एजेंसियों के जेहन में एक सवाल पिछले कुछ दिनों से तैर रहा था कि आखिर एक डेड बॉडी थी, तो आखिर उस एक डेड बॉडी को लेने दो एंबुलेंस क्यों पहुंची? यह पूरी गुत्थी जांच एजेंसियों को समझ नहीं आ रही थी, लेकिन अब इस पूरे मामले की गुत्थी को खुद जांच एजेंसियों ने सुलझा लिया है।

यहां पर हम आपको बताते चले कि एंबुलेंस के मालिक ने खुद सामने आकर उस सच को बेपर्दा किया है, जिसे जानने के लिए सीबीआई बेताब थी कि आखिर जब डेड बॉडी एक ही थी तो दो एंबुलेंस उस एक डेड बॉडी को लेने क्यों पहुंचे। आखिर क्या थी इसके पीछे की वजह? तो इसके पीछे की वजह का खुलासा खुद एंबुलेंस के मालिक ने किया है। एंबुलेंस के मालिक विशाल का कहना है कि पहले एंबुलेंस जो सुशांत के शव को लेने गई थी। उसमे रखा स्ट्रेचर खराब था। इसके बाद फौरन दूसरा एंबुलेंस पहुंचाया गया। यही कारण है कि सुशांत के शव को लेने दो एंबुलेंस पहुंची थी। इतना ही नहीं, विशाल यह भी कहता है कि आखिर उसे यह बात मालूम था कि जब सुशांत के शव को लेने दो एंबूलेंस पहुंंच रहे हैं, तो लाजिमी है कि यह सवाल उनसे किया जाएगा और हुआ भी यही। सीबीआई सहित अन्य जांच एजेंसियों को यह सवाल काफी दिनों से परेशान कर रहा था।

कर दिया वो खुलासा
इसके बाद दो एंबुलेंस की गुत्थी सुलझाने के बाद विशाल ने एक और झूठ से पर्दा उठाया है। बता दें कि वो झूठ यह है कि खुद को सुशांत का दोस्त बताने वाला संदिप यह दावा कर रहा था कि उसने एंबूलेंस के मालिक को पैसे दिए थे, लेकिन अब जब एंबूलेंस का मालिक विशाल खुद सामने आ चुका है, तो उसने लगे हाथ संदिप के इस झूठ को बेनकाब कर दिया है। विशाल का कहना है कि उसे संदिप ने नहीं बल्कि सुशात के मैनेजर सैम्यअएल मिरांड ने पैसे दिए थे। गौरतलब है कि अभी सीबीआई इस पूरे मामले की जांच कर रही है, जिसमें कई अहम खुलासे का सिलसिला लगातार जारी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments