भारत-नेपाल सीमा पर तैनात SSB जवान ने की खुदकुशी, कार्बाइन से मारी खुद को गोली - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

भारत-नेपाल सीमा पर तैनात SSB जवान ने की खुदकुशी, कार्बाइन से मारी खुद को गोली

यूपी के महाराजगंज जिले से सटे भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एक SSB के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से सेना विभाग में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि जवान ने कार्बाइन से खुद को गोली मारी है। गोली की आवाज सुनते ही मौके पर अन्य जवान पहुंचे तो पता चला 66वीं वाहिनी के बीओपी बैरिया बाजार के कमांडर ASI विश्वजीत शर्मा ने अपने बेड पर ही कार्बाइन से गले में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना आलाधिकारियों को दे दी गई है। पृथम दृष्टया में मामला खुदकुशी का नजर आ रहा है, फिलहाल जवान का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, घटना के बारे में परिजनों को इकतला कर दिया गया है।

शुरुआती जांच में निरीक्षण के लिए मौके पर पहुंचे अधिकारियों को जानकारी मिली कि परिवारिक मामले को लेकर एसएसबी जवान ने खुदकुशी कर ली है।

वहीं डिप्टी एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक एएसआई विश्वजीत शर्मा बेरिया बाजार में बीओपी कैंप में तैनात थे। इस दौरान आसपास के लोगों से इनकी हिस्ट्री के बारे में जानकारी ली गई तो कुछ पारिवारिक विवाद सामने आया है. प्रथम दृष्टया में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। बता दें कि मृतक कमांडर एसआई विश्वजीत हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment