पटना के SP को क्वारंटाइन करने पर बिहार सरकार का चढ़ा पारा, CM नीतीश ने तो बोल दी ऐसी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

पटना के SP को क्वारंटाइन करने पर बिहार सरकार का चढ़ा पारा, CM नीतीश ने तो बोल दी ऐसी बात

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन डेढ़ महीने बाद इस केस में काफी हलचल देखने को मिली है। ये केस जितना आसान नजर आ रहा था, उतना ही पेचीदा होता जा रहा है। जब से सुशांत सिंह के पिता केके सिंह (KK Singh) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना के राजीव नगर में शिकायत दर्ज किया है, तब से इस केस का न केवल डायरेक्शन बदला है बल्कि कई ऐसे जुड़े चैन भी सामने आ रहे हैं जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं जताई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस भी घिरती नजर आ रही है। इस केस को लेकर न केवल मुंबई और बिहार पुलिस बल्कि सरकारें भी आमने सामने आ गई है।
रिया के खिलाफ लगे आरोपों की जांच अब सिर्फ मुंबई नहीं बल्कि बिहार पुलिस भी कर रही है। साथ ही इससे जुड़े कई और तार को खंगालने में लगी है लेकिन इसमें उन्हें महाराष्ट्र सरकार का समर्थन नहीं मिल रहा है। इसी बीच बिहार सरकार का गुस्सा उस वक्त बढ़ गया जब इस केस की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी (Vinay Tiwari) को जबरन क्वारंटाइन (Quarantine) कर दिया गया।
बिहार सरकार ने इस पर गहरी नाराजगी जाहिर की है और कड़ी प्रतिक्रिया भी दी है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के इस हरकत पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जो कुछ हुआ, वह ठीक बात नहीं है। ये राजनीतिक नहीं, बल्कि कानूनी मामला है। बिहार पुलिस (Bihar Police) अपनी जिम्मेदारी निभा रही है और निभाएगी। वहीं इसको लेकर आगे रणनीति तय करने के लिए बिहार के डीजीपी हाई लेवेल की मीटिंग भी करने वाले हैं और महाराष्ट्र के डीजीपी से बात करेंगे।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment