सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, बयान देने से पहले गायब हुए सिद्धार्थ पिठानी, SIT कर रही तलाश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 August 2020

सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, बयान देने से पहले गायब हुए सिद्धार्थ पिठानी, SIT कर रही तलाश

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला अब कई तरह के शक पैदा करने लगा है. इसके साथ ही कई लोगों पर सवाल भी खड़े करने लगा है. जिसमें रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से लेकर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) तक का नाम शामिल है. दरअसल इस केस की सच्चाई सामने लाने के लिए बिहार पुलिस (Bihar Police) जी तोड़ मेहनत कर रही है और हर एंगल पर बारीकी से अपनी नजरें गड़ाए हुए है. फिलहाल इस समय मुंबई में पहुंची बिहार की SIT टीम सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. बिहार पुलिस की माने तो वो पहले से ही उनके रडार पर था. इसलिए केस की जांच को आगे बढ़ाने से पहले उसका बयान लेना जरूरी है. जानकारी की माने तो सबसे पहले सुशांत सिंह की डेथ बॉडी को देखने वाला कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ही था. क्योंकि पिठानी सुशांत के घर में उनके साथ ही रहता था.

ताजा जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ से पूछताछ करने के लिए SIT उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रही है. लेकिन इस समय उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की ओर से की जा रही जांच में सिद्धार्थ पीठानी का बयान हर बार बदल रहा था. यही कारण है कि बिहार पुलिस के लिए सिद्धार्थ इस केस का अहम सबूत माना जा रहा है.
siddharth pithani on sushant singh
दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार पुलिस बांद्रा और उसके आस-पास से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की गुत्थी को जोड़ने का प्रयास कर रही है. इसी बीच केस की छानबीन में बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से दोबारा मदद मांगी है. जिसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट और केस से जुड़े दूसरे सबूतों के लिए आवेदन किया गया है.

कहा जा रहा है कि इस आवेदन के बाद मुंबई पुलिस कानूनी सलाह करने के बाद ही पटना पुलिस के हवाले एक्टर से
sushant_singh_rajput
संबंधित दस्तावेज करने का अंतिम निर्णय लेगी. इसके साथ ही आपको बता दें कि पटना पुलिस के हाथ सुशांत की सेक्रेटरी रही दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लग चुकी है.ऐसे में अब बिहार पुलिस दिशा और सुशांत के बीच मौत के कनेक्शन वाले एंगल पर भी इस केस की छानबीन करेगी. हालांकि अब एक्टर के सुसाइड केस में पुलिस को उनके दोस्त सिद्धार्थ की तलाश है. जिनका बयान केस की जांच को आगे बढ़ाने के लिए काफी ज्यादा जरूरी है.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment