कमाल का वीडियो है, PM मोदी ने जैसे ही शेयर किया, इंटरनेट पर मचा तहलका, आप भी देखिए - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

कमाल का वीडियो है, PM मोदी ने जैसे ही शेयर किया, इंटरनेट पर मचा तहलका, आप भी देखिए

पीएम मोदी..एक ऐसी शख्सियत हैं, जिनका बखान शब्दों में कर पाना मुश्किल ही नहीं अपितु नामुमकिन है। विपरीत परिस्थितियों को अपने सांचे में ढालना हो तो भला कोई इनसे सीखे। चाहे विरोध की धारा क्यों न बह रही हो। हालात भले ही इच्छा के अनरूप न हो, मगर हिम्मत कभी न हारने का पैगाम पीएम मोदी अपने हर कदम पर बखूबी देते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने जो वीडियो जारी किया है, आप उसे ही देख लीजिए। वाह..क्या कमाल का वीडियो है। वो भी ये वीडियो पीएम मोदी ने ऐसे समय में जारी किया है, जब गुजरात के कई इलाकों में भारी बारिश ने आफत मचा रखी है। कल तक लोगों की आमद से गुलजार रहने वाली सड़कें अब इस भारी बारिश के चलते वीरान हो चुकी है। आलम यह है कि नदियों का जलस्तर बढ़ चुका है।

गुजरात का कोई एक जिला या कस्बा नहीं बल्कि प्रदेश के कई ऐसे इलाके हैं, जो वर्तमान में त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में पीएम मोदी ने अपने वीडियो में हिम्मत न हारने का पैगाम क्या खूब दिया है। वे अपने इस वीडियो के जरिए चौतरफा त्राहियों के बीच सुकूल के दो पल तलाशते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी द्वारा जारी किए गए वीडियो में मोढपा सूर्य मंदिर का दृश्य दिख रहा है, जिसमें मंदिरों की इमारत से जल की धारा बहती हुई नजर आ रही है और पीछे से विहंगम संगीत बजता हुआ नजर आ रहा है, जिसे सुनते ही कानों को मधुर लग रहे हैं। वहीं, पीएम मोदी ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि मोढ़ेरा का प्रतिष्ठित सूर्य मंदिर बारिश के दिन में शानदार दिख रहा है।

उधर, पीएम मोदी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उनका यह वीडियो देखते ही लोगों का हदय आनंद से प्रफुल्लित हो जा रहा है। जारी किए गए वीडियो में मंदिर का नजारा भी बड़ा शानदार दिख रहा है। आलम यह है कि इस वीडियो को लोग जमकर लाइक्श एडं शेयर कर रहे है। जारी किए गए वीडियो में मंदिर का दृश्य बड़ा शानदार दिख रहा है, जो लोगों का मन मोह रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment