सुशांत सिंह की बहन को सताया सबूत से छेड़छाड़ का डर, PM मोदी से लगाई ऐसी मदद की गुहार

14 जून, 2020 को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से दुनिया भर के लोग न्याय की मांग कर रहे हैं। उनके प्रशंसकों को यह विश्वास करना मुश्किल था कि अभिनेता आत्महत्या कर सकते हैं। इसलिए वे सरकार और अधिकारियों से मौत के मामले की सीबीआई जांच शुरू करने का आग्रह कर रहे हैं। अभिनेता के निधन के लगभग 45 दिनों के बाद, उनके परिवार ने अब उनके न्याय के लिए कदम आगे बढ़ाया और सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के लिए रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के लिए न्याय मांग रही हैं और हाल ही में, अपने सोशल मीडिया पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए एक नोट लिखा।
उन्होंने पीएम मोदी के नाम एक ओपन लेटर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने लेटर में लिखा, ‘सर, मेरे दिल ने कहा है कि आप कहीं न कहीं सच के साथ खड़े होंगे। हम बहुत साधारण परिवार से हैं।’
उन्होंने आगे लिखा, ‘मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में आया था। मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए। न्याय की प्रबलता की अपेक्षा है। हाल ही में दिवंगत अभिनेता की बहन ने भी अपने प्यारे भाई के लिए न्याय की मांग करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक जलती हुई हथेली की तस्वीर भी पोस्ट की थी।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments