पाकिस्तान में रहतीं हैं PM मोदी की बहन? हर साल भेजती हैं राखी..जानिए कौन हैं वो

रक्षाबंधन का त्योहार अब मुहाने पर ही खड़ा है, लिहाजा लोग अब इसकी तैयारी में जुट चुके हैं। एहतियात बरतते हुए कल तक खामोश रहने वाले बाजार अब गुलजार हो रहे हैं। महामारी के इस दौर में आसार जताए जा रहे हैं कि इस त्योहार को मनाने का सलीका बदल जाएगा, मगर उल्लास और उत्साह कम होने वाला नहीं है। आहिस्ता-आहिस्ता  लोगों के चेहरे भी अब खिल रहे हैं। उधर, खबर है कि पाकिस्तान में रहने वाली पीएम मोदी की बहन ने भी उन्हें राखी भेजी है। हर साल खुद हिंदुस्तान आकर प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधने वाली कमर मोहसिन शेख ने इस बार हिंदुस्तान न आने को लेकर अपना मलाल भी जताया है। खैर, भले ही वे महामारी की वजह से हिंदुस्तान न आ पाई  हों, लेकिन पीएम मोदी के नाम एक कविता जरूर लिखकर भेजी है, जिसमें उनके दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की गई  है।

अपने कवितानुमा खत में कमर मोहसिन शेख ने लिखा कि महामारी के इस दौर में वे अपने भाई पीएम मोदी के लिए सलामती की दुआ मांगती है। साथ ही खुद हिंदुस्तान न आने को लेकर अपना मलाल भी जताते हुए कहा कि हमें इसकी वजह से बुरा नहीं मानना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हालात दुरूस्त रहते हैं, तो वे हमें जरूर बुलाते। अपनी कविता में कमर ने लिखा है कि मैं अपने भाई पीएम मोदी के लिए अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना करती हूं। इसके साथ ही कमर ने कहा कि उनका बेटा और पति भी पीएम मोदी से बेहद प्यार करते हैं। मालूम हो कि इससे पहले जब तीन तलाक पर प्रतिबंध लगाया गया था, तो मोहसिन शेख ने खुद आगे आकर पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन किया था और इस बात का जिक्र करते हुए कहा था कि कुरान में कहीं पर भी तीन तलाक का जिक्र नहीं है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments