Period Panties: इस तरह से करें पीरियड अंडरवियर का इस्तेमाल

 

Period Panties: पीरियड्स होने के टाइम पर महिलाएं कई तरह का सामान इस्तेमालल में लेती हैं। इसमें टैम्पोन, सैनिट्री पैड, और मेन्ट्रूयल कप्स होते हैं। इसी के साथ ही इसको संभलना मुश्किल होता है। पैड लगाने के बाद भी कई बार लेटने के बाद लीकेज हो जाता है। मार्किट में आपको पीरियड्स से जुडे कई तरह के प्रॉडक्ट मिल जाएंगे।

मगर आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसे प्रॉडक्ट के बारे में जिसको देख कर आप भी रह जाएंगे दंग। बता दें कि इसको कहते हैं पीरियड पैंटी। इसी के साथ ही इसको पहनने बाद आपको पैड लगाने की या फिर टैम्पोन की जरूरत नहीं पड़ती है। इसी के साथ ही इसको पहन कर आप सो भी सकते हैं और आपको लीकेज भी नहीं होगा। साथ ही इसको पहनने से आपको कई फायदे होंगे।

Period Panties

बता दें कि जो पैड आप लगाते हैं वो कहीं नहीं बल्कि कूड़े में जाते हैं या फिर टॉयलेट के फ्लश में फंस जाते हैं। मगर बात करें पीरियड पैंटी (Period Panties) की तो इसको पहन कर आप पर्यावरण के लिए भी कुछ अच्छा कर रहे हैं। इस पैंटी को आप धो कर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसी के साथ ही इसको पहन कर आपको किसी भी तरह के रैश्स नहीं होंगे। ये पैंटी खासतौर पर कॉटन की होती है।

दिखने में हिप्सटर पैंटी (Period Panties) की तरह होती है। वैसे दिखने में एडल्ट डायपर जैसा लगता है और साथ ही फुल कवरेज भी देता है। बता दें कि इसको उन महिलाओं के लिए खासतौर पर बनाया गया है जो अपने लिए पैड नहीं ले सकती हैं। इसी के साथ ही माहवारी के टाइम पर यातनाएं झेलती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments