Omg: इस इंडस्ट्री में आपको मिलेंगे सबसे ज्यादा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाले लोग, पढिये आंकड़े यहां - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 August 2020

Omg: इस इंडस्ट्री में आपको मिलेंगे सबसे ज्यादा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाले लोग, पढिये आंकड़े यहां

किसी के साथ अपनी पसंद के संबंध बनाना इंसान की अपनी मर्जी होती है। बता दें कि इसको आप किस तरह से चला रहे हैं और इसको क्या मोड़ दे रहे हैं ये भी आपकी मर्जी है। बता दें कि किसी भी रिशते पर आंच ना आए इस बात का भी ध्यान रखना जरूरी होता है। बता दें कि समाज में दो लोगों के बीच शादी के बंधन को काफी पवित्र मानते हैं।

इसी के साथ ही इसके अलावा कोई भी रिशता समाज के चार लोगों के बीच अपवित्र होता है। इसी के साथ शादी में बिवी और पति होने के बाद भी लोग एक नया रिशता कायम कर लेते हैं। इसका असर कहीं ना कहीं इनके शादीशुदा जिंदगी में दिखने लगता है।
मगर इस बात का मतलब ये नहीं है कि आप इस तरह को कोई रिश्ता कायम करेंगे तो आपको कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बता दें कि इस तरह की कई इंडस्ट्री आपको मिल जाएगी जहा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कायम करने से आप कूल बन जाते हो।
एक वेबसाइट के द्वारा कराया गय एक सर्वे इस बत का साक्षी है। इनके हिसाब से कई इंडस्ट्री को इस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ने अपना शिकार बनाया है।
राजनीति
इस लिस्ट में 13वें नंबर पर था राजनीति। सोच कर यकीन नहीं होता है कि इंडस्ट्री में इतने कम अफेयर होते हैं। वैसो तो हर दूसरे दिन किसी ना किसी नेता का सैक्स स्कैंडल सामने आ जाता है। इसमें 1 प्रतिशत लोग ही सामने आए। इसके नीचे था, खेती, कानून, आर्टस और मनोरंजन।
मार्केटिंग और सोशल वर्क
इसके बाद इस लिस्ट में नाम आता है इन इंडस्ट्री का। इसमें आपको कई सारे वर्कर नहीं मिलेंगे। आरपो बता दें कि इस इंडस्ट्री में कम ही लोग ऐसा करते हैं। आंकड़ों की माने तो 4 प्रतिशत महिलाएं और 8 प्रतिशत पुरुष इस तरह के रिश्तों में यकीन रखते हैं।
एज्युकेशन
इसमें आपको कई सारे लोग इस तरह के मिल जाएंगे जिनको एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कायम करने में यकीन है। इस इंडस्ट्री में 9 प्रतिशत पुरुष मिलते हैं। इसी के साथ ही एज्युकेशन में 4 प्रतिशत लोग ऐसा करते हैं।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment