OMG! अंगूर के इस गुच्छे की कीमत में बन जाएंगे आप 1 कार के मालिक, दुनिया के सबसे महंगे अंगूर

फलों का सेवन हमें कई बीमारियों से दूर रखता है। डॉक्टर हमेशा कहते हैं फल एक बेहद ही सस्ती और लाभकारी औषिधि होती है, जो आपको विभिन्न बीमारियों से दूर रखते हैं। लेकिन, अगर इन फलों की कीमत ही आपकी औकात से बाहर चले जाएं, तो जरा सोचिए क्या होगा? आप भी सोच रहे होंगे कि फलों की कीमत कितनी ज्यादा होगी... ज्यादा से ज्यादा हजार रूपये किलो... क्या फर्क पड़ता है ले लेंगे। अब हम आपको यहां बोले कि तस्वीर में दिखाई देने वाले अंगूर दुनिया के सबसे महंगे अंगूर हैं... तो जरा सोचिए इनकी कीमत कितनी होगी?

हजार रूपये का गुच्छा? 2 हजार का गुच्छा.... ज्यादा से ज्यादा 10 हजार रूपये का एक गुच्छा?
गलत... इन अंगूरों की कीमत इससे भी कई ज्यादा है... चलिए एक हिंट देते हैं। इन अंगूर की कीमत में आप एक कार के मालि बन सकते हैं। जी हां... अब बताइए... तो जानें!
अब तो आपकी सुई लाखों में आ ही गई होगी... जी हां, इसकी अंगूर की कीमत हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है। ये अंगूर का गुच्छा 1 लाख या 2 लाख का नहीं बल्कि 7.8 लाख रूपये का है।
इस अंगूर की किस्म है रूबी रोमन। जोकि जापान के एक अंगूर की किस्म है।
ये खाने में काफी मीठा और रसीला होता है। इसका एक अंगूर 20 ग्राम का होता है।
इन अंगूरों को जापान के लग्जरी फ्रूट्स में शामिल किया गया है।
बताया जाता है कि ये अंगूर आसानी से उपलब्ध नहीं होते, इस वजह से इनकी कीमत काफी ज्यादा है। कीमत के साथ-साथ इनकी डिमांड भी काफी ज्यादा है।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments