एएमयू में खड़े फाइटर प्लेन को बेचने के लिए OLX पर डाला विज्ञापन, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

एएमयू में खड़े फाइटर प्लेन को बेचने के लिए OLX पर डाला विज्ञापन, कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग विभाग के बाहर प्रतीक के रूप में खड़े फाइटर प्लेन को बेचने के लिए किसी व्यक्ति ने सोमवार को ओएलएक्स पर विज्ञापन डाल दिया। इस बात की जानकारी होते ही इंतजामिया ने मामले की जांच शुरू करा दी है। हालांकि कुछ देर बाद विज्ञापन हटा लिया गया था। विवि में इंडियन एयर फोर्स के प्रतीक के रूप में 2009 से खड़े एक फाइटर प्लेन को किसी ने ओएलएक्स की साइट पर बेचने का विज्ञापन डाल दिया। इसकी कीमत 9,99,99,999 रुपए रखी। ओएलएक्स साइट पर इस प्लेन को बेचने का विज्ञापन सोमवार को पोस्ट किया गया था। मगर मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर आते ही ऐसा करने वाले ने विज्ञापन हटा दिया।

आपको बता दें कि इंडियन एयरफोर्स ने एएमयू को 2009 में माइको यान मिग-23 बीएन फाइटर एयरप्लेन गिफ्ट किया गया था। करीब 28 साल तक यह इंडियन एयरफोर्स में रहने के बाद इस प्लेन को रिटायरर्ड किया गया। इसको एएमयू के इंजीनियरिंग विभाग के बाहर एक प्रतीक के रूप में स्थापित किया था।

किसी ने ओएलएक्स पर हमारे इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने खड़े प्लेन के लिए ऐड डाला है। विज्ञापन पूरी तरीके से फर्जी है, जिसका एएमयू से कोई लेना देना नहीं है। विज्ञापन ओएलएक्स पर अब शो नहीं कर रहा है। पता लगाया जा रहा है कि ये विज्ञापन किसने डाला था। – मोहम्मद वसीम अली, प्रॉक्टर, एएमयू

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment