प्रियंका चोपड़ा को देख बेकाबू हो गए थे अक्षय, किए जा रहे थे Kiss, पिटते-पिटते बची थी एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

प्रियंका चोपड़ा को देख बेकाबू हो गए थे अक्षय, किए जा रहे थे Kiss, पिटते-पिटते बची थी एक्ट्रेस


बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सिर्फ हिंदी सिनेमा की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. प्रियंका ने हिंदी सिनेमा जगत को अपना अहम योगदान दिया है और हर किरदार से सुर्खियां बटोरी हैं. ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि, प्रियंका चोपड़ा आज भी कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती और काम के मामले में मात देती हैं.

priyanka-akshay-kiss
हाल ही में जब प्रियंका एक अंग्रेजी चैट शो में शामिल हुई तो उन्होंने अपने ही हॉट बॉलीवुड सीन शो में देखें. लेकिन जो सीन उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म अंदाज में दिया था उसे देखने के बाद तो उनकी हालत खराब हो गई.

बहक गए थे अक्षय कुमार
दरअसल, जब फिल्म के हॉट सीन शूट हो रहे थे तो अक्षय कुमार पूरी तरह बेकाबू हो गए थे. जी हां, ऐसी जानकारी है कि, अक्षय कुमार एक्ट्रेस को छोड़ ही नहीं रहे थे बल्कि लगातार किस (Kiss) किए जा रहे थे.
Akshay priyanka kiss
अक्षय की इस हरकत को देख ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था और वह प्रियंका को पीटने पहुंच गई थीं. पर गनीमत ये रही कि, जब ट्विंकल प्रियंका को मारने पहुंची तो वह वहां मौजूद नहीं थी.

अक्षय और प्रियंका का अफेयर
दरअसल, उस जमाने में अक्षय कुमार अफेयर के मामले में काफी आगे थे और साल 2003 में जब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म अंदाज में काम किया और दर्शकों ने पहली बार दोनों की जोड़ी देखी तो सबने खूब सराहा. इस फिल्म में बहुत सारे हॉट रोमांटिक
akshay-kumar-deniepriyanka-chopra
सीन थे. फिल्म का एक सॉन्ग ‘आएगा मजा अब बरसात का’ में दोनों की केमिस्ट्री वाकई देखने लायक थी और इसी फिल्म से बॉलीवुड गलियारे में इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए थे. पर जैसी ही इस बात की भनक अक्षय की पत्नी को लगी तो उन्होंने घर छोड़ दिया और होटल में जाकर रहने लगी. अक्षय के काफी मनाने के बाद जब ट्विंकल घर पहुंची तो उन्होंने इस बात को अपने तरीके से संभालना जरूरी समझा.

सेट पर पहुंची थी मारने
प्रियंका और अक्षय के अफेयर से नाराज ट्विंकल सीधा विपुल शाह की फिल्म वक़्त -अगेंस्ट द रेस के सेट पर पहुंची. गनीमत ये रही कि, प्रियंका उस वक्त वहां नहीं थी लेकिन ट्विंकल का गुस्सा इतना ज्यादा था कि,
twinkle khanna slapped priyanka chopra
वहां मौजूद लोग समझ गए थे अगर प्रियंका यहां होती तो ट्विकंल उन्हें छोड़ती नहीं. खैर इस घटना के बाद अक्षय और प्रियंका ने साथ काम नहीं करने की हमेशा कसम खा ली और दोनों उस वादे पर आजतक कायम हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment