लालू परिवार के रिश्ते भुनाने के लिए JDU चल सकती है बड़ा दाव! चुनाव में तेज प्रताप को ओवरटेक करेंगी ऐश्वर्या - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

लालू परिवार के रिश्ते भुनाने के लिए JDU चल सकती है बड़ा दाव! चुनाव में तेज प्रताप को ओवरटेक करेंगी ऐश्वर्या

लालू परिवार में मची अंतर्कलह अब सार्वजनिक रूप से बाहर आ गई है, दरअसल लालू के समधी चंद्रिका राय ने हाल ही में जेडीयू का दामन थाम लिया है, जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं, कि उनकी बेटी ऐश्वर्या राय भी आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर तेज प्रताप के खिलाफ मैदान में उतर सकती हैं। दरअसल सूत्रों का कहना है कि लालू परिवार के रिश्तों को भुनाने के लिए जनता दल यूनाइटेड (JDU) वर्तमान विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय को तेज प्रताप के खिलाफ महुआ विधानसभा सीट से चुनाव में उतर सकती हैं। बताया जा रहा है कि अपनी बेटी के साथ हुई बदसलूकी को लेकर चंद्रिका राय चुनाव के मैदान में तेज प्रताप को पटखनी देने की पूरी योजना बना चुके हैं।जेडीयू में शामिल होने के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में चंद्रिका राय ने इशारों ही इशारों में यह ऐलान कर दिया था कि उनकी बेटी ने जो अपमान के घूंट पीये हैं, उसका बदला चुनाव के मैदान में पूरा होगा। जनता के हाथों में पूरी कमान है, महिला का अपमान बिहार कभी बर्दाश्त नहीं करेगा।

बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी परसा विधानसभा से मौजूदा विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ सन 2018 में हुई थी, लेकिन शादी के छह महीने बाद ही तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर तलाख लेने का

दबाव बनाया था, यह मामला कोर्ट में भी चला। ऐश्वर्या ने अपनी दलील में कहा कि लालू परिवार ने उनके साथ बुरा बर्ताव करके उन्हें घर से निकाल दिया। जिससे नाराज पिता चंद्रिका राय ने लालू परिवार से बदला लेने के लिए जेडीयू ज्वाइन की और चुनाव में मूंहतोड़ जवाब देने की रणनीति तैयार की।

मालूम हो कि चंद्रिका राय परसा विधानसभा सीट से 7 बार लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं. वहीं इस बार चंद्रिका राय को ही टिकट मिलना तय माना जा रहा है। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि उनकी बेटी ऐश्वर्या भी लालू परिवार को सबक सिखाने के लिए चुनावी मैदान में उतर सकती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment