रिया चक्रवर्ती की हो सकती है हत्या, JDU प्रवक्ता का बड़ा बयान, असली चेहरा कोई और.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

रिया चक्रवर्ती की हो सकती है हत्या, JDU प्रवक्ता का बड़ा बयान, असली चेहरा कोई और..

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को लेकर नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं, कईयों का मानना है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनका प्री प्लांड मर्डर किया गया है. हालांकि इस पूरे मामले पर दो राज्यों की पुलिस तहकीकात कर रही हैं, लेकिन अभी भी हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं है, कि आखिर उस रात को क्या हुआ?, जब सुशांत सिंह ने आत्महत्या की?, अगर आत्महत्या की तो फिर सुसाइड नोट कहां गया?. इन सब सवालों के घेरे में बॉलीवुड के कई अभिनेता-अभिनेत्री आ चुके हैं. बता दें कि मुंबई पुलिस ने अब तक 40 लोगों के बयान इस संबंध में दर्ज किए हैं, वहीं सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने बेटे की हत्या पर कहा है कि रिया चक्रवर्ती जरूर कुछ जानती हैं, जो कि वह पुलिस से छिपा रहीं है।
दरअसल रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह केस में मुख्य आरोपी बनाया गया है, जिसके बाद से वह अपने मुंबई स्थित घर को परिवार के साथ खाली कर कहीं चली गई है. जिसपर बिहार डीजीपी ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि अगर रिया के खिलाफ कोई सबूत मिला तो उसे जमीन खोदकर निकाल लिया जाएगा।
वहीं इस बीच सुशांत सिंह केस का पूरा मामला अब राजनीतिक रंग ले चुका है. दरअसल सुशांत मामले पर बिहार सत्ताधारी पार्टी के जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने दावा किया है कि सुशांत सिंह की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की तरह
रिया चक्रवर्ती की भी हत्या करवाई जा सकती है. इतना ही नहीं राजीव ने कहा कि सुशांत मामले में कोई मुख्य आरोपी रिया को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहा है, इसलिए रिया की जान को भी खतरा हो सकता है।
जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि दिशा सालियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कहीं न कहीं कुछ संबंध जरूर है। उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से दिशा सालियन की कथित आत्महत्या को मुंबई पुलिस ने ठंडे बस्ते में डाल दिया और सुशांत सिंह राजपूत के मामले में भी वह ठीक से जांच नहीं कर रहे हैं।’
उन्होंने दावा करते हुए कहा, ‘कुछ महत्वपूर्ण लोगों के इशारे पर रिया चक्रवर्ती की भी हत्या कराई जा सकती है। रिया इस पूरे मामले में संदेह के दायरे में भी हैं और गवाह भी हैं। रिया चक्रवर्ती को पुलिस सुरक्षा में आना चाहिए या कोर्ट से अपने लिए सुरक्षा मांगनी चाहिए।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment