J&K: 24 घंटे में दूसरा एनकाउंटर, 3 आतंकी ढेर, तलाशी अभियान जारी

encounter in Pulwama

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में 24 घंटे में दूसरी बार मुठभेड़ (Encounter) हुआ जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। ये मुठभेड़ पुलवामा के जदूरा गांव में हुआ जहां सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक, आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इससे पहले शुक्रवार को भी आतंकियों संग सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी जिसमें 4 आतंकी मारे गए थे। यही नहीं, एक आतंकी ने सुरक्षाबलों के सामने अपने घुटने टेक दिए थे।

पकड़े गए चार आंतकी श्रीनगर के पंच निसार अहमद जोकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) से जुड़े थे, उनकी किडनैपिंग और हत्या में शामिल थे। इन्हें दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में ढेर किया गया। इनके पास से दो AK-47 और तीन पिस्टल बरामद की गई थी।

आईजी कश्मीर विजय कुमार के मुताबिक, पंच के अपहरण व हत्या में शामिल शकूर और सुहैल भट समेत चार आतंकी मारे गए हैं। एक आतंकी को मौके से पकड़ा भी गया है। बता दें कि सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि शोपियां जिले में दो से तीन आतंकी छुपे बैठे हैं। इस पर सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स, CRPF तथा पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया और मुठभेड़ के दौरान 4 आतंकी मारे गएष

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments