Happy Friendship Day: 'हर एक दोस्त कमीना होता है' की तर्ज पर बनी ये 6 वेब सीरीज जरुर देखें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

02 August 2020

Happy Friendship Day: 'हर एक दोस्त कमीना होता है' की तर्ज पर बनी ये 6 वेब सीरीज जरुर देखें

फ्रेंडशिप ऐसी चीज है जिसमें इतनी मिठास भरी है कि सारी जिंदगी यह हमारे साथ रहती है. आज दुनिया भर में फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) मनाया जा रहा है. लेकिन लॉकडाउन ने फ्रेंडशिप के मायनों को बदला है और अब सब अपनी-अपनी सीमाओं में बंद हैं. अभी के लिए, वर्चुअल इंटरैक्शन दोस्तों के साथ जुड़े रहने का एकमात्र साधन है. बेशक कुछ भी हो लेकिन फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) पर दोस्तों के साथ इंजॉय. को कम न होने दें. इन 6 मनोरंजक वेब सीरीज (Web Series) ट्यून करें जो निश्चित रूप से दोस्त और दोस्ती के मायने समझा देंगी.

फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) पर एक नजर डालते हैं टॉप वेब सीरीज (Web Series) पर…

1. एडल्टिंग सीजन 1 और 2 (Adulting Season 1 & 2 by Dice Media): एडल्टिंग दो दोस्तों के बारे में एक मजेदार सीरीज है: युवा और चुलबुली यशस्विनी दयामा और निखत द्वारा अभिनीत रे का किरदार आइशा अहमद ने निभाया है, जो रूममेट भी हैं. पहला सीजन आपको इन युवा महिलाओं की एक दिलचस्प यात्रा के माध्यम से ले जाएगा, जो अपनी ज़िम्मेदारियों को निभाते हुए मुंबई में रहने के साथ आने वाली हलचल के बीच स्वतंत्र वयस्क बनना सीखती हैं. दूसरा सीज़न नए रोमांच में गोता लगाता है जो अपने जीवन में अपने उतार-चढ़ाव के साथ आते हैं.
2. नेवर किस योर बेस फ्रेंड सीजन 1-2 (Never Kiss Your Best Friend Season 1 & 2 by Zee5): इस वेब सीरीज की कहानी टैनी और सुमेर की है. इन किरदारों को अन्या सिंह और नकुल मेहता ने निभाया है, जो पांच साल बाद मिलते हैं. यह कहानी उनके दोस्तों की कहानी है.
3. ऑपरेशन एमबीबीएस (Operation MBBS by Dice Media): ऑपरेशन एमबीबीएस मजेदार वेब सीरीज है, जो आयुष मेहरा, सारा हाशमी और अंशुल चौहान द्वारा निभाई गई प्रथम वर्ष एमबीबीएस छात्रों – निशांत, हुमा और साक्षी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है.
4. द इनसाइडर्स (The Insiders by MX Player): ‘द इनसाइडर्स’ एक क्लब बनाने वाले तीन अमीर किशोरों के बारे में वेब सीरीज है. इसमें दिशाहीन जीवन में एक झलक मिलती है, और यह काफी दिलचस्प सीरीज है.
5. ताजमहल 1989 (Taj Mahal 1989 by NetFlix): ‘ताजमहल 1989’ प्रेम और मित्रता की अभिव्यक्ति को दर्शाने वाली श्रृंखला है जो विभिन्न आयु समूहों में विकसित होती है. यह एक मस्ट वॉच सीरीज़ है जो विवाहित जोड़ों की कहानियों, प्रेम संबंधों और प्रेम की शक्ति के माध्यम से बताती है कि सभी किसी न किसी तरह से आपस में जुड़े हुए हैं.
6. पुष्पावल्ली सीज़न 2 (Pushpavalli Season 2 by Amazon Prime): सतह पर पुष्पावल्ली की कहानी एक अपमानित प्रेमी का बदला लगती है. हालांकि, आप उसके और पंकज के बीच की मजबूत दोस्ती को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं. यह शो शरारत, प्यार, दोस्ती का एक रोलरकोस्टर है.
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment