मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता पर लगाया बड़ा आरोप, दर्ज कराई गई FIR को लेकर जारी किया ये बयान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता पर लगाया बड़ा आरोप, दर्ज कराई गई FIR को लेकर जारी किया ये बयान

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) के मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए जहां बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम मुंबई पहुंची हुई है तो वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र पुलिस और सरकार की तरफ से एक के बाद एक लगातार बयान दिया जा रहा है. इसी बीच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की ओर से एक और बयान जारी किया गया है. जिसके जरिए पुलिस का कहना है कि सुशांत के पिता के द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर (FIR) में कोई सच्चाई नहीं हैं. दरअसल एक्टर के पिता केके सिंह की तरफ से ये कहा गया था कि उन्होंने बांद्रा पुलिस से एक शिकायत 25 फरवरी को की थी. इस बारे में पुलिस ने बात करते हुए बताया है कि सुशांत के जीजा की ओर से डीसीपी को एक व्हाट्सअप मैसेज भी भेजा गया था. लेकिन डीसीपी का कहना था कि इसके लिए उन्हें एक लिखित रूप से शिकायत देनी पड़ेगी. हालांकि वे इसे अनौपचारिक तरीके से ही सुलझा देना चाहते थे. जिसे लेकर डीसीपी ने साफ इनकार कर दिया था.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता (Father Of Sushant Singh Rajput) ने हाल ही में मुंबई पुलिस पर संगीन आरोपों की बौछार करते हुए एक वीडियो जारी किया था. जिसमें उनका कहना था कि 25 फरवरी को ही उन्होंने बांद्रा पुलिस (Bandra Police) को ये जानकारी दी थी कि उनके बेटे की जान खतरे में है. वीडियो में केके सिंह ने कहा है कि, ‘मुंबई पुलिस को पहले से ही इस बात के लिए आगाह किया था लेकिन इस मामले में बांद्रा पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई और आखिरकार 14 जून के दिन मेरे बेटे सुशांत की जान चली गई.’
Sushant Post Mortem Report
केके सिंह का ये भी कहना है कि बेटे के निधन के बाद भी उनकी तरफ से बांद्रा पुलिस से ये गुहार लगाई गई थी कि वो उन लोगों के खिलाफ एक्शन लें जिनका नाम शिकायत में दर्ज करवाया था. लेकिन 40 दिन के गुजर जाने पर भी मुंबई पुलिस की ओर से उनमें से किसी के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की गई.

यही वजह है कि उन्हें पटना थाने में जाकर बेटे के सुसाइड (Sushant Suicide) को लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज करवानी पड़ी. ऐसे में जब पटना पुलिस उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी तो मुजरिम भागने लगे हैं. इसलिए हम सभी का ये कर्तव्य बनता है कि पटना पुलिस की मदद करें.
Sushant Post Mortem Report
फिलहाल मुंबई पुलिस की ओर से जारी किए गए बयान में कितना दावा है ये तो कहना मुश्किल है, लेकिन सुशांत के केस में हर दिन नए खुलासे के साथ एक नया मोड़ जरूर आ रहा है. जो हैरान करने के साथ-साथ चौंकाने वाला भी है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment