ED की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने जारी किया सुशांत का लिखित नोट, किया ये बड़ा दावा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 August 2020

ED की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने जारी किया सुशांत का लिखित नोट, किया ये बड़ा दावा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच देश की सर्वश्रेष्ठ एजेंसी सीबीआई कर रही है। इस बीच सीबीआई को कई अहम दस्तावेज हाथ लगे हैं, जिसका सुशांत की मौत से सीधा कनेक्शन हो सकता है। हालांकि यह अभी सार्वजनिक रूप से जारी नहीं किए गए हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि सीबीआई अपनी जांच को पूर्ण करने के बाद एक-एक कर सुशांत केस की सारी परतें खोलेगी। वहीं इन पूरे घटनाक्रम में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया गया है। सुशांत के पिता केके सिंह की पटना FIR के बाद रिया पर गाज गिरना शुरू हुई। चूंकि इससे पहले तो मुंबई पुलिस लगातार रिया चक्रवर्ती को बचाने के लिए क्या कुछ नहीं करती रही। सुशांत की मौत के साक्ष्य मिटाने तक के आरोपों में घिरी हुई मुंबई पुलिस। हालांकि इस पूरे रहस्य पर से अब पर्दा उठने वाला है, बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के जुझारू ऑफिसर इस केस की जांच कर रहे हैं। वहीं हाल ही में रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय ने करीब 8 घंटे से अधिक इस केस से संबंधित पूछताछ की थी।

लेकिन उस दौरान रिया चक्रवर्ती कई सवालों पर खामोश रहीं, और इमोशनल कार्ड खेलती रहीं। रिया से हुई ईडी की पूछताछ के बाद कहा जा रहा है कि कई अहम जानकारी ईडी ने जुटा ली हैं। अब इंतजार जांच के बाद गिरफ्तारी का है। हालांकि उनके वकील सतीश मानेशिंद ने सुशांत के हाथों लिखित एक ‘आभार नोट’ की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें सुशांत ने रिया की नोटबुक में अपने जीवन में रिया और उनके परिवार की उपस्थिति के लिए आभार व्यक्त किया है।

नोट में उल्लिखित नामों पर स्पष्टीकरण देते हुए रिया ने लिखा, ‘यह सुशांत की लिखावट है लिलू शोबिक है, बेबू  मैं हूं, सर मेरे डैड हैं, मैम मेरी मां हैं, फज उनका कुत्ता है।’ ‘छिछोरे’ लिखा अभिनेता का सिपर भी उनके साथ है। रिया ने दावा किया कि इस समय एकमात्र यही संपत्ति है जो सुशांत की उनके पास है। हालांकि यह नोट किस समय लिखा गया, वह जानकारी नहीं है।

मालूम हो कि ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उनके पूर्व प्रबंधक, रिया और उनके भाई को दोषी ठहराया है। इससे पहले रिया ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले तक ईडी से पूछताछ स्थगित करने का अनुरोध किया था। हालांकि उनके

अनुरोध को अस्वीकार कर दिया गया और उसे ईडी कार्यालय में उपस्थित होना पड़ा। अभिनेत्री ने सुप्रीम कोर्ट से मामले को मुंबई स्थानांतरित करने का आग्रह किया है। शीर्ष अदालत द्वारा मामले की सुनवाई 11 अगस्त को होगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment