ED जांच में बड़ा खुलासा! अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का घर, सुशांत भरते थे EMI - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, August 15, 2020

ED जांच में बड़ा खुलासा! अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का घर, सुशांत भरते थे EMI

 

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच ईडी और सीबीआई के अधिकारी मिलकर कर रहे हैं। इस बीच ईडी के अधिकारियों को सुशांत केस से जुड़ी नई जानकारी हाथ लगी है। दरअसल ईडी को जांच के दौरान पता चला है कि सुशांत ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के लिए मलाड़ स्थित 4.5 करोड़ रुपये का घर लिया था, जिसकी इंस्टॉलमेंट्स भी सुशांत सिंह ही भर रहे थे। ED के सूत्रों ने बताया है कि ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं। आपको बता दें कि ईडी से पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने भी इस फ्लैट के बारे में जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे। अब ऐसे में कई तरह के सवाल ED के सामने हैं। अगर सुशांत सिंह ने यह घर खरीदा था, तो उनकी मौत के बाद अंकिता उनके पैसों का पूरा इस्तेमाल क्यों करती रहीं?. जबकि जांच में पता चला है कि इंस्टॉलमेंट भी सुशांत के अकाउंट से जा रही थी।

बहरहाल ईडी जांच के दौरान अंकिता लोखंडे पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं?. हालांकि अब तक ये साफ नहीं है कि सुशांत फ्लैट के लिए कितनी धनराशि जमा कर चुके थे लेकिन इतना जरूर पता चला है कि बस कुछ ही इंस्टॉलमेंट बाकी रह गई थीं।

बता दें कि सुशांत मामले की जांच के लिए अंकिता काफी बेबाकी से बोलती रही हैं और उन्होंने कई बार इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है। लेकिन जिस तरह से आए दिन इस मामले में नए-नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं, इस केस की गुत्थी उतनी ही सुलझती जा रही है। हालांकि सीबीआई के स्पेशल अधिकारी बारिकी से इस केस की जांच में जुटे हैं। वहीं इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से कई बार ईडी दफ्तर में पूछताछ की जा चुकी है।

सूत्रों के अनुसार ईडी को कई जानकारियां हाथ लगी है। इसका संबंध सीधा सुशांत की मौत से हो सकता है। फिलहाल इनवेस्टिगेशन जारी है। इससे पहले सुशांत सिंह के पूर्व ड्राइवर धीरेन ने रिया के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि रिया फ्लैट में रोज पार्टी किया करती थी। और तो और सुशांत सिंह के बीमारी के दिन भी वह खूब अय्याशी करती थी। ड्राइवर के मुताबिक रिया ने सुशांत सर को पूरी तरह से अपने कंट्रोल में ले लिया था।

मालूम हो कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने अपने बेटे की प्रोपर्टी के साथ हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती और उसके पूरे परिवार के 6 सदस्यों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई है। इसी के आधार पर सीबीआई और ईडी सुशांत मामले की सच्चाई जानने के लिए जांच में जुटी है। एफआईआर में ये दावा किया था कि रिया की नजर

सुशांत के पैसे पर थी और उन्होंने कई करोड़ की हेरफेर सुशांत के अकाउंट से की थी. सूत्रों की मानें तो एजेंसी जल्द ही इस मामले में प्रॉपर्टी के डिटेल्स चेक करेगी कि रजिस्ट्रेशन किसके नाम पर है और इनवेस्टमेंट किस तरह हुआ है।

वहीं अब तक की जांच रिपोर्ट से अनुमान लगाया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार इस केस में संलिप्त है, नहीं तो सीबीआई जांच में रुकावट डालने के लिए सुप्रीम कोर्ट में रिया और उद्धव सरकार हलफनामा दायर नहीं करती। बहरहास इस पूरे मामले पर सुप्रीम कोर्ट की नजर भी बनी हुई है। वहीं सुशांत के परिवार और पूरे देश को न्यायपालिका पर पूरा भरोषा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment