CM शिवराज सिंह चौहान की तीसरी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव, अभी नहीं मिलेगी अस्पताल से छुट्टी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

CM शिवराज सिंह चौहान की तीसरी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव, अभी नहीं मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजिटिव आई है। ऐसे में फिलहाल उन्हें अभी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलने वाली है। कोरोना संक्रमित होने के बाद पिछले 9 दिनों से वह भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाजरत हैं। इससे पहले शिवराज ने खुद ट्वीट कर बताया था कि उनकी सारी जांच रिपोर्ट सामान्य आई है, यदि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आती है तो सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।
बीते 25 जुलाई को शिवराज सिंह को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए बताया था कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोरोना के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटाइन में चले जाएँ।
उन्होंने कहा था मैं कोरोना की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूँ। चिकित्सक की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे। फिलहाल शिवराज सिंह की तबीयत ठीक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि अब उन्हें न तो खांसी है और न ही वे हरारत महसूस कर रहे हैं।
उधर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर शिवराज सिंह चौहान ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गृह मंत्री जी, ईश्वर आपको शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ करें और आप पूरी ऊर्जा के साथ देश सेवा में जुट जाएं।
बता दें कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अमित शाह को इलाज के लिए गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार शाम 4.43 बजे गृह मंत्री ने स्वयं ट्वीट कर जानकारी दी कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं। गृह मंत्री ने अपने आधिकारिक ट्वीट हैंडल पर बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपनी जांच कराई थी, जिसमें वह कोविड-19 से संक्रमित पाए गए।
आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment