दिग्विजय सिंह की इस हिदायत पर भड़के CM योगी, गुस्से में आकर खोल दी कांग्रेस की पूरी पोल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

दिग्विजय सिंह की इस हिदायत पर भड़के CM योगी, गुस्से में आकर खोल दी कांग्रेस की पूरी पोल

आगामी 5 अगस्त को राम की नगरी अयोध्या में काफी लंबे और संघर्षपूर्ण इंतजार के बाद राम मंदिर का शिलान्यास होने जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी समेत कई वरिष्ठ व गणमान्य लोगों के कार्यक्रम में शिरकत करने की संभावना जताई जा रही है। इस अवसर को खास और ऐतिहासिक बनाने के लिए कई प्रतिष्ठित लोगों को निमंत्रण भी दिया जा चुका है। मगर पांच अगस्त की तारीख आने से पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पारा हाई हो गया है। वे बरी तरह भड़क गए और कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता को खूब खरी खौटी सुना डाली है। आखिर क्या थी.. इसके पीछे की वजह?  जानने के लिए पढ़िए हमारी ये खास रिपोर्ट
आगामी पांच अगस्त को अयोध्या में भगवान राम के मंदिर निर्माण की दिशा में शिलान्यास होने जा रहा है। मगर इससे पहले ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट पर सीएम योगी बुरी तरह भड़क गए। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण हो। अगर चाहती तो देश की आजादी के बाद सोमनाथ मंदिर के पुनरूद्धार के बाद राम मंदिर का निर्माण शुरू करवा सकती थी, लेकिन कांग्रेस के लिए हमेशा से सत्ता ही प्यारी रही है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के लिए हमेशा से राजनीतिक इच्छाशक्ति लोगों की भावनाओं से कही अधिक प्रिय रही है, इसलिए इन्होंने कभी राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त नहीं होने दिया। यह लोग हमेशा से समाज को मजहब और जाति के आधार पर बांटने का प्रयास करते हैं।
आखिर क्या कहा था दिग्विजय सिंह ने.. 
यहां पर हम आपको बताते चले कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि मैं मोदी जी से फिर अनुरोध करता हूँ ५ अगस्त के अशुभ मुहुर्त को टाल दीजिए। सैंकड़ों वर्षों के संघर्ष के बाद भगवान राम मंदिर निर्माण का योग आया है अपनी हठधर्मीता से इसमें विघ्न पड़ने से रोकिए’। वहीं, दिग्विजय सिंह के इसी ट्वीट पर सीएम योगी ने क्रोधित होते हुए यह उक्त टिप्पणी जाहिर की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment