‘कोई सबूत है तो लाएं हमारे पास’, सुशांत केस में CM का बड़ा बयान, पहली बार खुलकर बोले ठाकरे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput case) की मौत की गुत्थी अब उलझती ही जा रही है. जहां एक्टर का परिवार लगातार रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगा रहा है तो दूसरी तरफ इस मामले पर राजनीति शुरू हो चुकी है. सुशांत के फैंस महाराष्ट्र की सरकार और मुंबई पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं कई राजनीतिक दल महाराष्ट्र सरकार से इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इन सारे प्रकरणों के बीच अब तक सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का बड़ा बयान सामने आया है.

सबूत है तो लाएं हमारे पास
उद्धव ठाकरे ने पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के केस पर बोलते हुए कहा कि, ‘अगर किसी के पास कोई सबूत है तो वो हमारे पास लेकर आएं. हम पूछताछ करेंगे और पूरी जांच होगी.
uddhav on sushant
इसके बाद जो भी मामले का दोषी पाया जाएगा हम उसे सजा देंगे. लेकिन इस मामले से महाराष्ट्र और बिहार के बीच विवाद पैदा न करें और न ही राजनीति करें.’

मुंबई पुलिस पर करें भरोसा
सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर ठाकरे ने खुलकर अपनी बातें रखी और कहा कि, विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस जिन्होंने खुद 5 सालों तक मुख्यमंत्री के रूप में अपनी सेवा दी है वो इस तरह से मुंबई पुलिस पर शक करेंगे तो
sushant_singh_rajput
ये उनका अपमान है. क्योंकि, राज्य पुलिस और मुंबई पुलिस इस समय कोरोना महामारी से लड़ रहे हैं और हमारे लिए कोरोना योद्धा हैं. हमें उन पर भरोसा करना चाहिए और सुशांत के प्रशंसकों के पास अगर कोई भी सबूत या जानकारी है तो वो पुलिस को दें.’

ईडी ने रिया पर दर्ज किया केस
दूसरी तरफ अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) जो मामले से भागने की कोशिशें कर रही हैं उन पर लगातार शिकंजा कसा ही जा रहा है. शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री और उनके परिवार के खिलाफ बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर केस दर्ज किया है.
Sushan-singh-rhea
जो शिकायत एक्टर के परिवार ने दर्ज कराई है उसमें रिया पर सुशांत को बंधक बनाकर रखने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. अपने खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद शुक्रवार की देर शाम रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह बोली- ‘सत्यमेव जयते’. उन्हें भगवान और कानून पर भरोसा है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments