सुशांत सिंह सुसाइड केस पर से उठा पर्दा! नहीं था उस रात CCTV खराब, कंपनी मालिक ने कहा मुंबई पुलिस.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

सुशांत सिंह सुसाइड केस पर से उठा पर्दा! नहीं था उस रात CCTV खराब, कंपनी मालिक ने कहा मुंबई पुलिस..

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बनकर रह गई है, लेकिन इस केस से जुड़े आए दिन बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं. वहीं इस बीच सुशांत सिंह के घर के बाहर लगे सीसीटीवी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है, दरअसल सीसीटीवी कंपनी के मालिक का कहना है कि 14-15 की दरमियान रात सीसीटीवी खराब नहीं थे, इस मामले में मुंबई पुलिस कुछ छिपा रही है. बता दें कि सुशांत सिंह की मौत को लेकर पृथम दृष्टया में जो जानकारी सामने आई थी, उसमें फांसी लगाने की बात कही गई थी. लेकिन सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने इस बात को सिरे से नकार दिया, चूंकि सुशांत सिंह राजपूत यूं अचनाक फांसी का फंदा अपने गले लगा लेंगे. यह बात किसी को हजम नहीं हो रही है. वहीं इस पूरे मामले पर दो राज्यों की पुलिस तहकीकात कर रही हैं. लेकिन डेढ़ महीने से मुंबई पुलिस जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ती करती रही. हालांकि सीसीटीवी कंपनी मालिक के बयान के बाद से एक बार फिर मुंबई पुलिस की जांच शक के घेरे में आ गई है।



इससे पहले बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी लगातार मुंबई पुलिस से जांच में सहयोग न करने को लेकर नाराजगी जता चुके हैं. लेकिन मुंबई पुलिस का रवैया बद से बदतर होता जा है. इतना ही नहीं बिहार से गए आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को भी मुंबई महानगर पालिका ने 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया, ताकि जांच प्रभावित हो।

वहीं अब इस पूरे मामले पर पूरा शक मुंबई पुलिस की ओर भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सवाल यह है कि क्यों मुंबई पुलिस बिहार पुलिस के साथ जांच में सहयोग नहीं कर रही?, क्या किसी मुख्य अपराधी को बचाने की साजिश की जा रही

है?, दरअसल मुंबई पुलिस की ओर से शुरुआत में ही ये कह दिया गया था कि सुशांत की कथित आत्महत्या के दिन वहां के सीसीटीवी खराब थे, लेकिन अब एक न्यूज चैनल ने इस बात का दावा किया है कि सीसीटीवी कंपनी के मालिक का कहना है कि सीसीटीवी खराब नहीं थे और इस मामले में मुंबई पुलिस कुछ छिपा रही है।

सुशांत सुसाइड का मामला काफी पेचीदा होता जा रहा है, वहीं कई लोगों की मांग है कि इस केस को सीबीआई के हाथों सौंप देना चाहिए. वही इसमें निष्पक्ष जांच कर सकते हैं। हालांकि 40 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी मुंबई पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं, लेकिन जब से पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराई है बिहार पुलिस

इस पूरे मामले में तेजी दिखा रही है। अब तक सुशांंत के बैंक अकाउंट की डिटेल्स भी बिहार पुलिस के हाथों लग चुकी है, अगर मुंबई पुलिस बिहार पुलिस का सहयोग करे तो यकीनन इस केस की गुत्थी सुलझाई जा सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment