सुशांत सिंह की पड़ोसी ने किया अहम खुलासा, CBI का काम हुआ आसान, अब इस पर करेगी जांच

Sushant's neighbor

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस की जांच अब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) कर रही है। सीबीआई के हाथ में केस आते ही इस मामले से जुड़े कई ऐसे खुलासें हो रहे हैं जो ये बताते हैं कि ये कोई मामूली सुसाइड नहीं है, बल्कि इसमें जरूर कोई गहरे राज छिपे हैं। हाल ही में एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान चाबी वाले का बयान लिया गया जिसने कई अहम खुलासें किए। चाबीवाला वही शख्स है जो सुशांत सिंह के सुसाइड वाले दिन सुशांत के कमरे का ताला तोड़ने आया था। उसके बयान ने कई बड़ी बातें बताई थीं जोकि सीबीआई के लिए अहम किरदार अदा कर सकता है। वहीं, चाबीवाले के बाद अब सुशांत सिंह की पड़ोसी ने कई बड़े खुलासें कर दिए हैं।

पड़ोसी ने किया अहम खुलासा
इस मामले में सीबीआई ने सुशांत सिंह के बांद्रा वाले बिल्डिंग की पड़ोसी से पूछताछ की जिसने कई अहम खुलासें किए हैं। सुशांत सिंह की महिला पड़ोसी ने खुलासा किया कि 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइन बंद थी जबकि उनके किचन की लाइट जल रही थी। अक्सर उनके कमरे की लाइट 4 बजे तक जलती रहती थी, लेकिन 13 जून की रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई थी।

महिला के बयान पर CBI का एक्शन
पड़ोसी ने बताया कि उस रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हुई थी। महिला ने यहां तक उस दिन कुछ न कुछ गलत होने का शक भी जताया था। पड़ोसी के बयान ने इस केस पर राज और गहरे कर दिए हैं। 13 जून के बाद से ही सुशांत के घर का सीसीटीवी भी काम नहीं कर रहा था। सीबीआई अब पड़ोसी के बयान वाले पहलू पर जांच कर सकता है और सीसीटीवी खराब होने के पीछे भी वजह खंगालेगी।

14 जून का सीन रिक्रिएट
बता दें कि आज सीबीआई की टीम 12 सदस्यों की फॉरेंसिक टीम के साथ सुशांत के घर पहुंच गई है और उनके साथ सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ नीरज सिंह भी मौजूद हैं। सीबीआई की टीम सुशांत सिंह के सुसाइड वाले दिन यानी 14 जून वाले दिन का सीन रिक्रिएट कर रही है। इसका वीडियो भी बनाया जा रहा हैै। सीबीआई की टीम हूबहू 14 जून का वाकया फिर से दोहरा रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments