सुशांत के मामले में आज या कल कोई युवा नेता आ सकता है सामने! जानें क्यों हुई CBI अलर्ट - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 August 2020

सुशांत के मामले में आज या कल कोई युवा नेता आ सकता है सामने! जानें क्यों हुई CBI अलर्ट

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही सीबीआई ने शुक्रवार सुबह सुशांत के कुक अंकित से पूछताछ की। सीबीआई टीम मुंबई पहुंच कर इस मामले की जांच में जुट चुकी है। माना जा रहा है कि सीबीआई द्वारा इस मामले की जांच करने के बाद अब कई परतें खुलना शुरू होंगी। उधर, बीजेपी प्रवक्ता सुरेश नखुआ ने इस मामले को लेकर एक युवा नेता की भूमिका को संदिग्ध बताया है। हालांकि यह युवा नेता कौन है? इस सवाल का जवाब उन्होंने नहीं दिया है। बस.. महज इशारों और संकेतों के जरिए ही एक अबूझ पहेली के जैसे अपनी बातों को रखा है।

उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल एक युवा नेता एक प्लानिंग के तहत सीबीआई के सामने आ जाएगा। वो इसलिए ऐसा करेगा, ताकि जांच एजेंसी को इस बात का भरोसा दिलाया जा सके कि वो जांच में सहयोग कर रहा है। बीजेपी नेता ने कहा कि एकदम प्लानिंग के तहत अपने आपको चमकाने के लिए एक युवा नेता सीबीआई के सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि आज नहीं तो कल यह युवा नेता खुद ही सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए जा सकता है। यह सबकुछ राजनीति पीआर के तहत हो रहा है। यह युवा नेता इसलिए यह सब कुछ करेगा, चूंकि वो साबित करना चाहता है कि उसने कुछ भी नहीं किया है।

ध्यान रहे कि अभी तक इस पूरे मामले में किसी भी नेता का नाम सामने नहीं आया है और न ही सुशांत के परिजनों ने किसी नेता पर आरोप लगाए हैं। फिलहाल अब यह पूरा मामला सीबीआई के हाथों जा चुका है। इस प्रकरण की जांच करने हेतु 2 टीमों का गठन किया गया है। एक टीम ने उनके बाद्रां पुलिस थाने पहुंचकर केस डायरी और दस्तावेज ले लिए हैं और दूसरी टीम सुशांत के घर पर उनकी डमी टेस्ट की तैयारी में जुटी है। सीबीआई ने सुशांत का लेपटॉप भी  अपने कब्जे में ले लिया है। इस केस फाइल की जांच की जा रही है। इस केस को अनिल यादव लीड कर रहे हैं। इस पूरे मामले की हकीकत तो फिलहाल सीबीआई जांच के बाद ही आ पाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment