CBI ने रिया को फिर भेजा समन, नौकर और फ़्लैटमेट से भी पूछताछ जारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 August 2020

CBI ने रिया को फिर भेजा समन, नौकर और फ़्लैटमेट से भी पूछताछ जारी


अभिनेता सुशांत सिंह मर्डर केस की जांच के लिए बीते आठ दिनों में मुंबई में डेरा डाले हैं। इस बीच वह मामले की कई एंगल से जांच कर रही है। इस दौरान शक के घेरे में आई एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लगातार दो दिन से पूछताछ कर रही हैं। सीबीआई ने रिया से शुक्रवार को 10 घंटे और शनिवार को सात घंटे पूछताछ की। इसके साथ ही सीबीआई ने रविवार को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है।

RIYA CHAKRAWORTYशनिवार की सुबह रिया डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थीं। जहां उनसे करीब 7 घंटे तक सीबीआई ने उनसे पूछताछ की। उसके बाद रिया अपने घर चली गयी। इस दौरान उनके साथ पुलिस के सुरक्षा कर्मी थी। आपको बता दें कि जबसे मामले की जांच सीबीआई कर रही तबसे रिया को सीबीआई के कहने पर सुरक्षा प्रदान की गयी है। रिया के अलावा सीबीआई

ने सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी पूछताछ कर रही थी।
RIYA CHAKRAWORTYबता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटके मिले थे। इधर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित जंजाल की जांच के लिए मिले आवदेन वह सुशांत सिंह की मौत की जांच कर रही सीबीआई को सौंपेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment