सुशांत मर्डर केस: गोवा के इस होटल व्यवसायी का नाम आया सामने, CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

31 August 2020

सुशांत मर्डर केस: गोवा के इस होटल व्यवसायी का नाम आया सामने, CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया

 riya chakrvortyसुशांत सिंह मौत मामले की जांच कर सीबीआई के सामने के सामने कई ऐसे राज का खुलासा हो चुका है,जो अभी तक दबा हुआ था, जिसे सुशांत केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस भी नहीं पता कर पाई थी। सीबीआई सुशांत के करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में सुशांत के फ़्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई ने पूछताछ की। सिद्धार्थ ने रिया कोलेकर सीबीआई के सामने कई खुलासे किये।

उन्होंने सीबीआई को बताया की रिया किस तरह से ड्रग हासिल करती थी। रिया तक कौन -कौन लोग ड्रग पहुंचाते थे। सिद्धार्थ से यह भी बताया कि रिया कभी किसी ड्रग सप्लायर से सीधे संपर्क नहीं करती थी बल्कि वह परोक्ष रूप से ड्रग हासिल करती थीं। रिया उन लोगों से ड्रग मांगती थी जिनके इस मामले में नेटवर्क अच्छे थे। पिठानी के मुताबिक़ रिया नीरज, दीपेश, सैमुअल मिरांडा और केशव आदि से ड्रग्स मंगाया करती थी।

riya chakrvortyपिठानी ने बताया की गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या से पूछताछ की जाये तोकाफी कुछ साफ हो सकता है। अब सीबीआई ने गौरव आर्या को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। गौरव आज शाम साढ़े 4 बजे मुंबई पहुंचने वाले हैं। सीबीआई शाम को ही गौरव से पूछताछ करेगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment