शरद पवार का CBI को चैलेंज, कहा- सुशांत केस ‘दाभोलकर हत्या’ जैसा, कभी नहीं सुलझेगा

Sharad Pawar

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) को अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) संभालेगी। करीब दो महीने के इंतजार के बाद इस केस की जांच को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सीबीआई (CBI) को सौंपा है। इस मामले में जहां सुशांत के परिवार और फैंस खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं महाराष्ट्र सरकार की हवाईयां उड़ गई हैं। सुप्रीम कोर्ट ने जहां इसे राजनीति बताई तो वहीं अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) भी सीबीआई जांच को चैलेंज करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने इस केस की तुलना नरेंद्र दाभोलकर मर्डर केस से भी की है।

SC फैसले पर प्रतिक्रिया
सीबीआई जांच पर फैसला आने के बाद शरद पवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने बयान में कहा, मुझे यकीन है कि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) सुशांत सिंह राजपूत के मामले को सीबीआई को सौंपने और जांच प्रक्रिया में पूरी तरह से सहयोग करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करेगी।

CBI जांच पर तंज
आगे शरद ने सीबीआई जांच पर तंज कसते हुए दाभोलकर केस से तुलना की और कहा, मुझे उम्मीद है कि जांच आगे नहीं बढ़ेगी, जैसा कि डॉ. नरेंद्र दाभोलकर की हत्या के मामले में भी किया गया था, जिसकी जांच 2014 में सीबीआई ने शुरू की थी और जो अभी भी अनसुलझी है। बता दें कि दाभोलकर एक समाजसेवक थे जिनकी साल 2013 में हत्या कर दी गई थी। ये केस आजतक अनसुलझा हुआ है।

CBI करेगी बैठक
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई आज बैठक करेगी। इस बैठक में सीबीआई अधिकारी सुशांत सिंह केस को सुलझाने के लिए रणनीति बनाएंगे। इसके लिए एक स्पेशल टीम भी तैयार की जाएगी जो जल्द ही मुंबई के लिए रवाना होगी। साथ ही जांच कब से शुरू करना है इस बैठक में ये भी निर्णय होगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments