CBI के सामने सिद्धार्थ का बड़ा खुलासा, कहा-रिया ने IT प्रोफेशनल्स को बुलाकर डिलीट कराया था डाटा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

CBI के सामने सिद्धार्थ का बड़ा खुलासा, कहा-रिया ने IT प्रोफेशनल्स को बुलाकर डिलीट कराया था डाटा


पिछ्ले दो महीने से उलझी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी की कहानी अब CBI जांच में सुलझने लगी है। सीबीआई के हाथ अब ऐसे सबूत और गवाह लगने लगे हैं जो अभिनेता की मौत की कड़ियों को जोड़ने और सीबीआई और असली कातिल तक पहुंचाने में मदद कर रहे हैं। सुशांत सुसाइड केस की छानबीन कर रही सीबीआई ने सुशांत के फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से गहन पूछताछ की, जिसमें सिद्धार्थ पिठानी ने यह कबूला की सुशांत की आत्महत्या से पहले यानी नौ जून की रात रिया चक्रवर्ती और सुशांत के बीच जोरदार झगड़ा हुआ था और रिया गुस्से में घर छोड़कर चली गयीं थी। इतना ही नहीं रिया के घर छोड़ने से पहले नौ जून की रात को ही सुशांत के घर कुछ आईटी प्रोफेशनल्स आये थे,जिन्होंने आठ ड्राइव्स का डाटा डिलीट किया था।

रिपोर्ट्स की माने तो रिया ने सुशांत का घर छोड़ने से पहले आईटी प्रोफेशनल्स को बुलाकर 8 ड्राइव्स डाटा डिलीट करवाया था।सिद्धार्थ पिठानी के इस खुलासे के बाद एक बार फिर सुशांत की मौत को लेकर रिया और सिद्धार्थ पर सवाल उठने लगे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता और वकील विकास सिंह ने सिद्धार्थ के इस बयान के बारे में बात की थी, विकास सिंह का कहना है कि-” अगर यह सच है, तो इससे स्पष्ट होता है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उन्हें मारने की साजिश रची गयी।

रिया के ड्रग माफिया से हैं संबंध 

बता दें कि अभिनेता सुशांत बीते 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ़्लैट में पंखे से लटके हुए मिले थे, जिसकी जांच अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई कर रही है। सीबीआई पिछले शुक्रवार से इस मामले की जांच में जुट गयी हैं और अब तक कई लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। सुशांत केस में हाल ही में ड्रग्स एंगल की भी बात उठी। सीबीआई ने इस मामले में भी जांच शुरू कर दी। अब सीबीआई की जांच में इस बात का भी खुलासा हो रहा है कि अभिनेता की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ड्रग माफिया से भी संबंध है। इस बात के सामने आते ही अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)रिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment