सुशांत केस: CBI अधिकारियों को मुंबई में होम क्वारंटीन करने की तैयारी, BMC ने दिए संकेत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 August 2020

सुशांत केस: CBI अधिकारियों को मुंबई में होम क्वारंटीन करने की तैयारी, BMC ने दिए संकेत

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 55 दिन से ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अब तक एक्टर की मौत की वजह सामने नहीं आई है। इस मामले में बिहार और मुंबई पुलिस दोनों कड़ी जांच कर रही थी लेकिन अब इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है। जिसके बाद सीबीआई इस जांच में जुट गई है लेकिन इस बीच अब बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने एक ऐसा ट्वीट किया है। जिससे संकेत मिले है कि आने वाले दिनों में सीबीआई की जांच में भी रुकावट आ सकती है क्योंकि जिस तरह बीएमसी ने बिहार पुलिस के ऑफिसर को क्वारंटीन किया था। उसी तरह अब सीबीआई के अधिकारियों को भी क्वारंटीन करने की तैयारी की जा रही है।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने शनिवार को ट्वीट करते हुए सूचना दी कि डोमेस्टिक एयरलाइंस से मुंबई दाखिल होने वाले हर शख्स को 14 दिन का होम क्वारंटीन (Home Quarantine) अनिवार्य होगा। चाहे वह व्यक्ति कोई भी हो। बीएमसी के इस ट्वीट के बाद अब सवाल खड़े हो रहे है कि क्या सीबीआई की टीम को भी मुंबई जाने पर 14 दिन के लिए क्वांरटीन किया जाएगा? और अगर ऐसा हुआ। तो सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच में एक बार फिर रुकावट आ सकती है। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई मेयर

किशोरी पेडणेकर ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि हमने जो भी गाइडलाइन जारी की है वो WHO, ICMR और राज्य सरकार के सूचना के अनुसार ही है। इसी के तहत जो भी कोरोना काल में मुंबई में एयरलाइंस से आएगा। उसे नियमों को पालन करना होगा।

बीएमसी के मुताबिक, मुंबई में कोरोना वायरस कम जरूर हुआ है लेकिन अब तक ये पूरी तरह खत्म नहीं हुआ। इसी वजह से नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा। अभी तक मुंबई में प्रवेश करने वाले कुछ सरकारी कर्मचारी अपना ID दिखा खुद को नियमों से बचाने में कामयाब हुए है लेकिन अब सरकारी कर्मचारी को भी मुंबई में आने की वजह बीएमसी को बतानी होगी। इसके लिए तमाम कर्मचारियों को मुंबई में एयरलाइंस के जरिए आने से 2 दिन पहले ही बीएमसी की वेबसाइट पर डिटेल भरनी होगी। इस दौरान उन्हें होम क्वारंटीन से भी राहत की इजाजत मांगनी होगी। बता दें कि बीएमसी ने बिहार के एक आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारंटीन किया था। जिसके बाद काफी बवाल के बाद उन्हें छोड़ा गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment