ड्रग कनेक्शन पर बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती, कंगना ने कहा- जल्द साफ होगा ‘Bullywood’ का कचरा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

ड्रग कनेक्शन पर बुरी फंसी रिया चक्रवर्ती, कंगना ने कहा- जल्द साफ होगा ‘Bullywood’ का कचरा

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच सीबीआई की स्पेशल टीम कर रही है, इस दौरान सुशांत केस में कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। सीबीआई को एक और नया एंगल बीते दिनों इसमें ‘ड्रग’ कनेक्शन का मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की वाट्सऐप चैट में कई हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई हैं। जिसके बाद से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें तेज होती दिखाई पड़ रह गई हैं। बताया जा रहा है कि रिया की चैट्स का कनेक्शन दुबई से था, और इसलिए उन्होंने यह चैट्स डिलीट किए थे। लेकिन सीबीआई ने इन्हें पाताल से भी खोज निकाला। कई लोग इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है, जिनसे ईडी भी लगातार मनी लॉन्ड्रिंग मामले की पूछताछ कर रही है। वहीं रिया की चैट्स लीक होने के बाद अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

इस बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन मालूम पड़ता है कि यह ट्वीट कंगना ने हालिया सुशांत मामले में सामने आए ‘ड्रग’ कनेक्शन को लेकर किया है. अपने ट्वीट में कंगना ने बॉलीवुड को ‘बुलीवुड (Bullywood)’ कहते हुए कई ए लिस्टर सेलिब्रिटीज के ड्रग्स लेने की ओर इशारा किया है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘अगर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड में प्रवेश करता है तो कई ए लिस्टर सेलिब्रिटी बार में दिखाई देंगे. अगर ब्लड टेस्ट होता है तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे. उम्मीद है पीएमओ इंडिया के तहत चलाए जा रहे स्वच्छ भारत मिशन में बुलीवुड के कचरे का भी सफाया होगा.’

cbi

मालूम हो कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना स्थित राजीव नगर थाने में FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद यह मामला प्रकाश में आया था। चूंकि इससे पहले मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही थी, लेकिन दो महीने बीत जाने के बाद भी मुंबई पुलिस के हाथ खाली क्यों थे? क्यों मुंबई पुलिस रिया की भाषा बोल रही थी? यह सारे सवाल देश के साथ-साथ सीबीआई को भी खटक रहे हैं। बहरहाल मामला सीबीआई के अंडर में है, देश को भरोषा है सीबीआई जरूर इस पूरे मामले पर से पर्दा उठाएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment