लता मंगेशकर की बिल्डिंग में मिले पांच कोरोना केस, BMC ने सील किया प्रभु कुंज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 August 2020

लता मंगेशकर की बिल्डिंग में मिले पांच कोरोना केस, BMC ने सील किया प्रभु कुंज


देश के कोरोना के बढ़ते क़दमों की रफ्तार धीमी होने जा नाम नहीं ले रही। आम से लेकर खास तक जो भी इसकी चपेट में आ रहा है किसी को नहीं छोड़ रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना ने सबसे ज्यादा असर दिखाया है। कोरोना वायरस ने फिल्म इंडस्ट्री को भी नहीं छोड़ा। अमिताभ बच्चन से लेकर की स्लेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब सतर्कता के मद्देनजर बीएमसी ने देश की सबसे लोकप्रिय और सम्मानित गायिका लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया है।

बीएमसी ने यह कार्रवाई तब की जब बिल्डिंग में रहने वाले पांच लोग कोरोना संक्रमित पाए गये। हालंकि लता मंगेशकर का परिवार अभी सुरक्षित है। लता मंगेशकर दक्षिण मुंबई के चांबला हिल इलाके में स्थित प्रभु कुंज बिल्डिंग में रहती हैं।  खबरों के मुताबिक लता मंगेशकर के ही परिवार वालों ने बीएमसी को जानकारी दी कि बिल्डिंग के ज्यादातर उम्रदराज लोग रहते हैं और इसमें पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं, जिसके बाद एहतियातन बिल्डिंग को सील कर दिया गया।

प्रतिक्रिया न व्यक्त करने की अपील 

इसके साथ ही लता मंगेशकर के परिवार वालों ने लोगों से अपील की है कई वह लता मंगेशकर कोलेकर कोई प्रतिक्रिया न व्यक्त करें। वह बिलकुल ठीक हैं। साथ ही लोगों से मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए ही गणेशोत्सव मनाने की अपील भी की गई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment