दाऊद की हसीना ने भारत के खिलाफ की ये हिमाकत, बोलीं- ‘जलते हैं मुझसे’

दुनिया में अंडरवर्ल्ड के नाम से मशहूर मोस्ट-वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम इन दिनों एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है, अपने नाम से दहशत फैलाने वाला दाऊद का नाम भी एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात से जोड़ा जा रहा है, इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर चल रही खबरों में एक्ट्रेस को दाऊद की गर्लफ्रेंड तक कहा गया है। हालांकि महविश इन सभी दावों को सिरे से नकार चुकी है, महविश का कहना है कि बिना वजह मेरा नाम दाऊद के साथ जोड़ा जा रहा है, ”जिसे मैं जानती तक नहीं हूं”, ”मेरा दाऊद से कोई संबंध नहीं है”। यह सब मुझे बदनाम करने के लिए किया जा रहा है। महविश को लेकर खबरें इतनी तेज हैं कि पाकिस्तान में उन्‍हें ‘गैंगस्टर गुड़िया’ के नाम से जाना जाने लगा है। बता दें कि महविश हयात दाऊद से उम्र में करीब 27 साल छोटी हैं, यानि की महविश अभी 37 साल की है। हालांकि एक मोस्ट वांटेड आतंकी डॉन से उनका नाम जोड़े जाने पर हयात भड़की हुई हैं, उन्होंने इसके लिए भारतीय मीडिया को ही जिम्मेदार ठहराया दिया।

महविश ने कहा कई लोग हैं जो उनकी सफलता से जलते हैं, इसलिए उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है। दरअसल महविश हयात को पाकिस्तान के एक बड़े नागरिक सम्मान तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया है। इससे पहले

तक उनको ना कोई जानता था और ना ही उनकी कभी इस तरह से चर्चा हुई थी। हालांकि जब से उनका नाम दाऊद के साथ जोड़ा गया है हयात पाकिस्तान की मीडिया और ग्लैमर इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गई हैं। महविश ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर एक ट्वीट जारी किया है।

महविश ने ट्वीट में लिखा है – ‘मेरे ऊपर जो आरोप लग रहे हैं वो गलत हैं । मुझे पता है कि भारतीय मीडिया का एजेंडा क्या है। उनकी पत्रकारिता मेरा मुंह बंद नहीं कर पाएगी। कश्मीर पर उनकी ज्यादतियों और बॉलीवुड के पाखंडी स्वरूप के मुद्दे को उठाती रहूंगी और हां, अगली बार यदि मेरा नाम किसी से जोड़ा जाए तो मैं कहूंगी कि वो नाम है लियोनार्डो डिकैप्रियो ।‘

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments