संक्रमित युवती के प्यार में डूबा डॉक्टर बोला- ठीक होने के बाद मिलने आओगी न… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

20 August 2020

संक्रमित युवती के प्यार में डूबा डॉक्टर बोला- ठीक होने के बाद मिलने आओगी न…

कोरोना के मामले देश में रोजना बढ़ते जा रहे हैं, अस्पतालों में मरीजों की लाइन लगी हुई हैं। जिसमे हर उम्र के लोग हैं। इस बीच राजस्थान के बांसवाड़ा में एक कोरोना संक्रमित युवती ने कलेक्टर से एक डॉक्टर की शिकायत की है। युवती का कहना है कि क्वारेंटिन सेंटर में उसे एक डाॅक्टर मैसेज करते हुए कहता था कि अभी तक आपने मेरा नंबर सेव नहीं किया। क्वारंटाइन के बाद मिलने आओगी ? युवती का कहना है उसके ताऊ जी काेराेना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उनके परिवार के सभी सदस्यों को संक्रमण की जाँच के लिए बुलाया गया था। 29 जुलाई को जब अपनी मां के साथ युवती एमजी अस्पताल पहुंची तो उन्हें लाेधा क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया। जहां एक युवक उनकी देखभाल का रहा था जो खुद को डॉक्टर बताया करता था। लेकिन जब उनकी तबियत ख़राब हुई तो उन्हें दोबारा एमजी अस्पताल भेजा गया। जिसके बाद खुद को डॉक्टर बताने वाले युवक ने युवती को वॉट्सएप पर मैसेज करने शुरू कर दिए।

युवती को शुरुआत में लगा की डॉक्टर उनका तबियत के बारे में पूछ रहे हैं। उसे सब सामान्य लगा। जिसके बाद उसे कई मैसेज आने लगे और डॉक्टर ने युवती से पूछा कि अभी तक उसका नंबर सेव क्यों नहीं किया? क्वारंटाइन के बाद मिलने आओगी ? डॉक्टर यहां तक नहीं रुका वो युवती से उसकी तस्वीरें भी मांगने लगा जब वो एमजी अस्पताल भर्ती थी। जिसके बाद युवती ने उसे तस्वीर देने से इंकार कर दिया तो डॉक्टर उससे मिलने हॉस्पिटल भी आ गया। युवती ने बताया कि डॉक्टर उसे ठीक नहीं लग रहा था क्योंकि उसने युवती को मैसेज किया कि जब वो गांव आएगा तो उसे होटल बुलाएगा।

युवती ने बताया है कि एमजी अस्पताल के भी एक डॉक्टर ने उसे कई मैसेज किये। वहीं हॉस्पिटल का चपरासी उसे गंदे इशारे किया करता था। एमजी अस्पताल की कई शिकायतें पहले भी सामने आ चुकी हैं, एक मामले में तो केस भी दर्ज हो चुका है। जिसके बाद मामला डीएम के सामने पहुंच चुका है। स्वास्थ्य विभाग के पास भी कुछ खास कहने को नहीं है। वहीं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी अब कई सवाल उठने लगे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment