सुशांत सिंह राजपूत केस: हो सकती है रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, एनसीबी ने दर्ज किया केस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

सुशांत सिंह राजपूत केस: हो सकती है रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, एनसीबी ने दर्ज किया केस


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की टीम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को गिरफ्तार कर सकती है। आज सीबीआई रिया के घर पहुंची थीं। सीबीआई ने सुशांत उनके साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से बुधवार को लगातार छठे दिन भी पूछताछ जारी रखी। मिली जानकारी के अनुसार सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पिछले छह घंटे से पिठानी से पूछताछ चल रही है। वहीं मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्रतिबंधित दवाओं की उनकी कथित लेनदेन की जांच के लिए बुधवार को एक आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। यह मामला एक्टर सुशांत की मौत को लेकर की जा रही जांच में खुलासा हुआ है। अधिकारियों ने कहा कि संघीय मादक पदार्थ निरोधक एजेंसी द्वारा दर्ज की गई शिकायत में स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम (एनडीपीएस) की धारा 20, 22, 27 और 29 लगायी गई हैं। यह शिकायत प्रवर्तन निदेशालय से मिली एक आधिकारिक उल्लेख के आधार पर दर्ज की गई है।

अधिकारियों ने बताया कि एनसीबी के महानिदेशक राकेश अस्थाना ने दो दौर की मीटिंग कीं और उपलब्ध सबूतों पर गौर करने और कानूनी राय मिलने के बाद, उन्होंने अपने अधिकारियों को मामला दर्ज करने का निर्देश दिया। अधिकारियों ने बताया कि एनसीबी के उप निदेशक (अभियान) के पी एस मल्होत्रा की निगरानी में एक विशेष टीम गठित की गई है और दिल्ली और मुंबई स्थित इसकी इकाई से एजेंसी के अधिकारी इस मामले की जांच करेंगे।

उम्मीद जताई जा रही है कि एजेंसी जल्द ही रिया, राजपूत के क्रिएटिव मैनेजर एवं उनके साथ फ्लैट में रह चुके सिद्धार्थ पिठानी, राजपूत के घर एवं व्यापार प्रबंधकों, अकाउंटेंट, उनके घरेलू सहायकों और कुछ और लोगों को पूछताछ के लिए सम्मन भी जारी कर सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment