सुशांत केस में नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, सीबीआई जांच की सिफारिश - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

04 August 2020

सुशांत केस में नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, सीबीआई जांच की सिफारिश

 
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच को लेकर बिहार की नीतीश सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है, इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार रात को सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू से फोन पर बातचीत की थी, दोनों के बीच करीब 10 मिनट तक बात हुआ, जिसमें सुशासन बाबू ने पूरे केस में बीजेपी विधायक से अपडेट लिया था।

सीबीआई जांच की मांग
इस दौरान नीरज कुमार बबलू ने सीएम नीतीश से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी, नीरज बबलू ने खुद ही न्यूज 18 से इत बातचीत की जानकारी दी है, साथ ही उन्होने मुंबई पुलिस की कार्यशैली पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं, दूसरी ओर सुशांत का परिवार अब मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश के मूड में है।

पहले परिवार ने साध रखी थी चुप्पी
पहले सुशांत का परिवार मामले में सीबीआई जांच की मांग नहीं कर रहा था, लेकिन पटना के सिटी एसपी को मुंबई में जबरन क्वारंटीन किये जाने के बाद दिवंगत परिवार ने सीबीआई जांच को लेकर बिहार सरकार से सिफारिश करने का मन बनाया था।

सीबीआई जांच
सूत्रों का दावा है कि बिहार सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश को लेकर मूड बना चुकी हैं, सोशल मीडिया पर लोग लगातार मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, Sushant Bhansali1इसी केस में मंगलवार को चिराग पासवान ने भी सीएम नीतीश कुमार से बात की, उन्होने भी सीबीआई जांच की मांग को दोहराया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment