राहुल गांधी पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता, मैं रोबोट या कठपुतली नहीं..मोदी सरकार के लिए कही बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 August 2020

राहुल गांधी पर बरसीं कांग्रेस प्रवक्ता, मैं रोबोट या कठपुतली नहीं..मोदी सरकार के लिए कही बड़ी बात


सोशल मीडिया पर अक्सर ही विपक्षी दल मोदी सरकार को सवालों के घेरे में लाकर खड़े कर देते हैं. इन दिनों तो मोदी सरकार की नई शिक्षा नीति को लेकर जमकर बयानबाजी हो रही है. कई नेताओं ने सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है तो कई नेता ऐसे हैं जिन्होंने विरोध जताया है. पर कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर इस बीच सुर्खियों में हैं. खुशबू ने ना सिर्फ सरकार के फैसले की तारीफ की बल्कि पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को ऐसी बात कही है. जिससे पार्टी को जरूर झटका लगा होगा.

राहुल गांधी को दो टूक
खुशबू ने सरकार की राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 को लेकर कहा कि, ‘इस बारे में मेरी राय पार्टी से अलग है और मैं राहुल जी से माफी मांगती हूं.
Khushboo
मैं कठपुतली और रोबोट की तरह सिर हिलाने से ज्यादा तथ्यों पर बात करना पसंद करुंगी और ये जरूरी भी नहीं कि अपनी पार्टी के नेता की हर बात से मैं सहमत होऊं’.

कौन है खुशबू सुंदर?
कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर ने साल 2014 में ही कांग्रेस पार्टी का दामन थामा था और वह साउथ के साथ हिंदी सिनेमा की भी चर्चित एक्ट्रेस रही हैं. खुशबू ने कांग्रेस में शामिल होते हुए कहा था कि, कांग्रेस एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो जाति और पंथों के बीच एकता तथा सद्भावना बना सकती है.’
kushboo-sundar
कांग्रेस से पहले खुशबू डीएमके में भी रह चुकी हैं. इन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. खुशबू को फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘तेरी है जमीन तेरा आसमान…’ में देखा जा चुका है.

खुशबू सुंदर का असली नाम
वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें, एक्ट्रेस और नेता खुशबू का असली नाम नखत खान है. जब खुशबू ने अपना नाम बदला था तब काफी विवाद हुआ था पर उन्होंने वजह बताकर बात को खत्म कर दिया था. खुशबू के मुताबिक, उन्हें परिवार के लोग 7 साल की उम्र से ही खुशबू के नाम से बुलाते थे.
khushu sundar husband
और आज भी परिवार और दोस्तों के बीत नखत नाम लिया जाता है. खुशबू ने साउथ फिल्मों के डायरेक्टर सुदंर सी से शादी की है और शादी के बाद खुशबू ने पति के नाम का सरनेम लगा लिया है. खुशबू सुंदर के दो बच्चे भी हैं.

शख्स ने की थी बदतमीजी
कांग्रेस नेता पहली बार चर्चा में नहीं आई हैं इससे पहले भी वह काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. उनको लेकर एक बार तो विवाद भी जमकर हुआ था. दरअसल, साल 2019 के लोकसभा चुनाव में खुशबू जब बंगलुरु सेंट्रल के इंदिरा नगर से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगने गई थी
Kushboo-congress
तभी भीड़ का फायदा उठाकर एक शख्स ने खुशबू के साथ बदतमीजी करते हुए पीछे से पकड़ने की कोशिश की. जिस पर खुशबू ने गुस्से में शख्स को जोरदार थप्पड़ मार दिया था. वीडियो वायरल होने के बाद बवाल भी मचा था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप हमें सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment