सनी लियोनी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फोटोशूट देख सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, देखें तस्वीरें

sunny leone bold photo shoot

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर अपने नए अंदाज को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपने बोल्ड अवतार (Bold Look) को लेकर एक अलग ही छाप छोड़ी है. सनी लियोनी जितनी बोल्ड हैं उतनी ही ज्यादा सुलझी भी हैं. उनका काम अलग और नेचर बिल्कुल अलग है. निजी और प्रोफेशनल लाइफ में सनी में जमीन आसमान जितना फर्क है. घर पर सनी बिल्कुल आम लोगों के जैसे ही जिंदगी बिताती हैं. कोरोना वायरस के इस कहर में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं और नई-नई वीडियोज फैंस के बीच भी साझा कर रही हैं.

अपने बोल्ड लुक से बॉलीवुड में सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में फिर से कुछ ऐसा ही किया है जिसके कारण वो जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल सनी ने हाल ही में एक फोटो अपने सोशल अकाउंट के जरिए साझा की है. उनकी ये फोटो बिकिनी (Sunny Leone Bikini Photo) में है. जो सोशल मीडिया पर आग की तरह तेजी से फैल रही है. इस फोटो के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस के प्रतिक्रिया की बाढ़ आ गई है. दर्शकों का उनका ये बेहद बोल्ड लुक अच्छा लग रहा है. इस वजह से ये तस्वीर जमकर वायरल भी हो रही है.

बता दें कि एक्ट्रेस ने इंस्टा पर हाल ही में तस्वीर शेयर की है वो बहुत ही ज्यादा बोल्ड है. उसमें सनी लियोनी ने बिकिनी पहनी हुई है. साथ ही बेड पर लेट कर उन्होंने ये फोटोशूट करवाया है.
Sunny Leone bold photoshoot
उनका ये बदला अंदाज लोगों को भा रहा है. हालांकि ये पहली दफा नहीं है जब इस तरह से एक्ट्रेस ने फैंस के बीच बोल्ड अंदाज में तस्वीर शेयर की हो. अक्सर इस तरह की फोटो सनी अपने इंस्टा पर डालती ही रहती हैं.

इसके साथ ही बिकिनी फोटो के कैप्शन में सनी लियोनी लिखा है कि, संडे की दोपहर को समय बिता रही हूं और कुछ नहीं कर रही हूं.

फिलहाल बात करें सनी लियोनी की बोल्ड तस्वीरों की तो इससे पहले भी अपने बिकिनी अंदाज में एक्ट्रेस इंटरनेट पर सनसनी मचा चुकी हैं. उनकी बहुत सी ऐसी तस्वीरें हैं जिस पर एक्ट्रेस चर्चा बटोर चुकी हैं.

हॉट लुक में सनी लियोनी के इस अंदाज को देखकर फैंस भी उनके दीवाने हो गए थे.

ये तस्वीर कुछ महीने पहले की है. जब उन्होंने अपने इंस्टा पर पोस्ट की थी. उनकी इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments