दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड ने भारत पर बोला हमला, कश्मीर मुद्दे पर कही ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 August 2020

दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड ने भारत पर बोला हमला, कश्मीर मुद्दे पर कही ये बात

mehwish hayat on kashmir

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) इस वक्त अपनी कथित गर्लफ्रेंड महविश हयात (Mehwish Hayat) के चलते सुर्खियों में हैं। महविश हयात हाल ही में दाऊद इब्राहिम के साथ नाम जुड़ने पर चर्चा में आई हैं। महविश पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं, जोकि अब दाऊद की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में शुमार हो गई  हैं। दाऊद से 27 साल छोटी महविश को पाकिस्तान में गैंगस्टर गुड़िया के नाम से पुकारा जाता है। हाल ही में, सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जाने लगा जिसके बाद उन्होंने भारत पर हमला बोलते हुए कश्मीर मुद्दे का राग छेड़ा है।

महविश हयात ने ट्वीट कर भारत पर अपनी भड़ास निकाली और अन्य पाकिस्तानी एक्ट्रेस व नेताओं की तरह कश्मीर राग अलापा। ट्वीट में महविश ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए लिखा, मैं कश्मीर में भारत के अत्याचारों को उजागर करती रहूंगी। इसके साथ ही उन्होंने भारत को चेताते हुए कहा, अब अगली बार अगर आप किसी के साथ मेरा नाम जोड़ना चाहते हैं तो क्या मैं सुझाव दे सकती हूं? इसके अलावा महविश ने बॉलीवुड को पाखंडी बताया।

 

महविश ने कश्मीर मुद्दों के साथ साथ भारतीय मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली है। अपने अगले ट्वीट में महविश ने लिखाा, मैं बयान जारी करके कुछ भारतीय मीडिया में मेरे बारे में लगाए जा रहे निराधार आरोपों को श्रेय नहीं दूंगी। मुझे पता है कि उनका एजेंडा क्या है और वे ऐसा क्यों कर रहे हैं। मैं उनसे बस इतना ही कहूंगी कि इस तरह की गटर पत्रकारिता मेरी आवाज को नहीं रोक पाएगी। मैं बोलूंगी।

बता दें कि एक निजी चैनल को खबर मिली थी कि महविश अब दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड हैं। इसके बाद लगातार मीडिया में दाऊद की गैंगस्टर गुड़िया के बारे में खबरें आने लगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान ने दाऊद के ही कहने पर महविश को फिल्मों में काम करने के लिए सबसे बड़ा नागरिक सम्मान दिया था, जबकि महविश ने महज कुछ ही साल पहले पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment