सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह संग नजर आया दाऊद इब्राहिम? वायरल फोटो से मचा हड़कंप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 August 2020

सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह संग नजर आया दाऊद इब्राहिम? वायरल फोटो से मचा हड़कंप

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सीबीआई की नजर में आ गई है, इस बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें यूजर्स यह दावा कर रहे हैं कि सुशांत के दोस्त व फिल्म मेकर संदीप सिंह अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देख तरह-तरह की अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ रही है, कई लोगों ने तो सुशांत केस में संदीप के दुबई कनेक्शन तक की बात कह डाली है। यूजर्स का दावा है कि कहीं सुशांत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड का तो हाथ नहीं? तो चलिए आपके इस वायरल फोटो की सच्चाई से रूबरू कराते हैं। दरअसल ये फोटो 2013 में क्लिक की गई थी. जिसे फिल्म मेकर संदीप सिंह ने खुद इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। यह बात भी सच है कि इसमें संदीप सिंह बैठे हुए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को लेकर जो दावा किया जा रहा है वह गलत है।

बताया जा रहा है कि ये फोटो फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के दौरान क्लिक की गई थी. तब संदीप डायरेक्टर संजय लीला भंसाली संग काम करते थे. इस फोटो को फिल्म मेकर संदीप सिंह, संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने इफ्तार पार्टी का लुत्फ उठाते हुए खिचवाई थी।

फोटो में जो लोग मौजूद हैं उन्हें संदीप सिंह ने टैग भी किया. इनमें संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रवि वर्मन, सिद्धार्थ गरिमा, वाशिख खान शामिल हैं।

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कूपर अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक, संदीप सिंह हर जगह नजर आए. उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि वे सुशांत के करीबी दोस्त रहे हैं. लेकिन सुशांत के घरवालों ने संदीप की एक्टर संग करीबियों से खुद को अनजान बताया। बहरहाल पूरा मामला सीबीआई के अधीन है, उम्मीद है जल्द इस केस पर से पर्दा उठ सकेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment