प्रेमी के साथ रहने के लिए कलयुगी मां ने रची खौफनाक साजिश, अपने ही मासूम बेटे के साथ किया ऐसा काम - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, August 20, 2020

प्रेमी के साथ रहने के लिए कलयुगी मां ने रची खौफनाक साजिश, अपने ही मासूम बेटे के साथ किया ऐसा काम

kidnapping

मुरादाबाद के चर्चित ध्रुव अपहरण मामले में अब तक कई बड़े खुलासे हुए है लेकिन अब जांच में जुटी पुलिस ने एक ऐसा खुलासा किया है। जिसने हर किसी के रौंगटे खड़े कर दिया। पुलिस ने अब खुलासा किया है कि ध्रुव की मां शिखा ने ही अपने बेटे का अपहरण किया था

muradabad news
क्योंकि वह अपने प्रेमी अशफाक के साथ रहना चाहती थी। दोनों का प्लान था कि वह फिरौती से मिली रकम मिलने के बाद फरार हो जाएंगे। इतना ही नहीं, शिखा ने अपने प्रेमी अशफाक के साथ मिलकर एक नई दुनिया बसाने की पूरी तैयारी कर ली थी।

पुलिस के मुताबिक, सात अगस्त के दिन मुरादाबाद निवासी गौरव के पांच साल के बेटे ध्रुव का अपहरण किया गया था लेकिन अगले ही दिन अपहकर्ताओं ने ध्रुव को कौंशाबी के गाजियाबाद स्थित बस अड्डे पर रोडवेज बस में छोड़ दिया। ध्रुव के अपहरण का पूरा प्लान उसकी मां शिखा ने अपने प्रेमी अशफाक के साथ मिलकर बनाया था 
muradabad news
 लेकिन अब ध्रुव को ढूंढ लिया गया है और शिखा, उसके प्रेमी अशफाक और कार चालक इमरान खान को गिरफ्तार कर लिया है। इन लोगों ने ध्रुव के अपहरण के लिए कार और दो मोबाइल का इस्तेमाल किया था। गिरफ्तारी के दौरान इन चीजों को भी बरामद कर लिया गया है।

वहीं, इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि दोपहर को इस कांड का खुलासा हुआ था। उन्होंने बताया कि ध्रुव की मां शिखा की मुलाकात फेसबुक के जरिए तेलंगाना के निजामाबाद के जलालपुर गांव के रहने वाले अशफाक से हुई थी।
muradabad news
दो पहले हुई ये मुलाकात दोस्ती के बाद प्यार में बदल गई। यहां पर अशफाक इलेक्ट्रीशियन का काम करता है। हालांकि, इन दो सालों में अशफाक और शिखा की मुलाकात कई बार हो चुकी है और फिर दोनों साथ रहने चाहते थे। ऐसे में दोनों ने क्राइम पेट्रोल देखकर बेटे को किडनैपिंग की चाल चली। ताकि वह फिरौती की रकम लेकर आराम से एक नई जिंदगी शुरू कर सके।

प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इसी प्लान के तहत दोनों ने मिलकर ध्रुव का अपहरण किया। सात अगस्त की दोपहर शिखा ने ध्रुव को तैयार करके अशफाक के पास पहुंचा दिया। यहां पर शिखा ने अपने बेटे ध्रुव को समझाया था कि वह किसी भी तरह अंकल यानी की अशफाक को परेशान नहीं करे।
muradabad news
इस दौरान शिखा ने अपने बेटे से जल्दी आने का वादा किया था। इसके बाद अशफाक ने भी ध्रुव को घुमाने का लालच दिया और उसे नोएडा के एक होटल में ले गया। इसी दौरान पुलिस को अपहरण की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने जब जांच शुरू कि तो घबराकर अशफाक बच्चे को छोड़कर फरार हो गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment