बॉलीवुड से फिर आई बुरी खबर संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, जानिए क्या है हालत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 August 2020

बॉलीवुड से फिर आई बुरी खबर संजय दत्त मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती, जानिए क्या है हालत

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है, हालांकि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. फिलहाल संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती करवाया गया है. सब ठीक रहा तो कल उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.

बता दें कि संजय दत्त इस समय परिवार से दूर रह रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान ही मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में हैं. संजय दत्त काफी समय से अपनी फैमिली को मिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वे फैमिली संग फोटोज डालकर अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पत्नी मान्यता को भी बर्थडे विश किया था. फिलहाल चिंता की बात ज्यादा इसलिए नहीं है क्योंकि एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से राहत भी मिल सकती है.

Actor Sanjay Dutt may join campaign of nationwide drug addiction ...

कोरोना वायरस का प्रकोप जिस तरह से हर तरफ देखने को मिल रहा है इस बात का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है कि कब इस महामारी से लोगों का पीछा छूटेगा. भारत में पिछले कुछ समय से इस बीमारी ने भयंकर रूप ले लिया है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है. फिल्म और टीवी की दुनिया के स्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं. जया बच्चन को छोड़ दिया जाए तो पूरा बच्चन परिवार ही कोरोना की चपेट में आ गया था. मगर अब अमिताभ के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के कुछ दिन बाद ही अभिषेक भी डिस्चार्ज कर दिए गए हैं.

Sanjay Dutt Reveals He Is Reading Scripts Amid Lockdown For ...

संजय दत्त के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की पिछली फिल्म पानीपत थी. फिलहाल उनकी कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि कोरोना वायरस के खौफ के चलते किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment