सारा अली खान ने मनाई गणेश चतुर्थी, हाथ जोड़कर लिया बप्पा का आशीर्वाद

sara ali khan

गणेश चतुर्थी को लेकर बॉलीवुड में हमेशा खूब धूम देखने को मिलती थी लेकिन इस बार इसकी चमक थोड़ी कम पड़ गई। कई बॉलीवुड कलाकारों ने गणेशोत्सव बड़ी ही धूमधाम से मनाया। एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की गणेश चतुर्थी पर बप्पा की श्रद्धा भक्ति में लीन आईं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह बप्पा की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़कर खड़ी दिख रही हैं। सारा अली खान की ये फोटोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, इसके साथ ही लोग इन तस्वीरों को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “गणपति बप्पा मोर्या…” फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में दिख रही हैं। इसमें उनका ट्रेडिशनल लुक बहुत ही जबरदस्त लग रहा है। एक्ट्रेस गणपति जी की प्रतिमा के आगे हाथ जोड़े श्रद्धा में डूबी नजर आ रही हैं। फोटो में सारा अली खान के लुक और उनके अंदाज को फैंस भी पसंद कर रहे हैं, उसके साथ ही जमकर उनकी तारीफें कर रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करके फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

सारा की फिल्मों के साथ-साथ लोग उनके स्टाइल के भी बहुत दिवाने हैं। सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘कुली नंबर वन’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा सारा जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में भी नजर आएंगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments