खुलासाः अनुराग कश्यप से जुड़ा सुशांत केस, चैट में दावा, रिया को दी थी ये सलाह


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला हर पल एक नया मोड़ ले रहा है, जो हैरान करने वाला है. इस केस में चारो तरफ से फंस चुकी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर भी कई चौंकाने वाले तथ्य जांच में निकलकर सामने आ रहे हैं. यहां तक कि ईडी की जांच में ये भी पाया गया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत सिंह को ड्रग्स सप्लाई किया जाता था. साथ ही सुशांत के मसले में अब तक कई बड़े स्टार्स का नाम लिंक किया जा चुका है. इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री के विवादित और मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप को लेकर इस केस में मीडिया के हवाले से आई रिपोर्ट्स में बड़ा दावा किया गया है.

दरअसल ये नया खुलासा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap rhea whatsapp chat) और रिया चक्रवर्ती की वॉट्सएप चैट को लेकर है. सुशांत के केस में रिया चक्रवर्ती पर अब तक कई बड़े और संगीन आरोप लग चुके हैं. यहां तक कि सोशल मीडिया पर तो रिया चक्रवर्ती को लोगों ने सीधा दोषी करार दे दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ टाइम्स नाऊ की तरफ से इस बात का दावा किया जा रहा है कि, एक्टर सुशांत की मौत के बाद रिया और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के बीच वॉट्सएप पर बातचीत हुई थी. जिसमें अनुराग कश्यप की ओर से रिया को एक सलाह भी दी गई थी. इस रिपोर्ट के मुताबिक रिया, सुशांत के आत्महत्या वाले फैसले को लेकर काफी ज्यादा परेशान थीं. उन्हें ऐसा लग रहा था कि एक्टर की मौत के बाद लोगों के बीच उनकी काफी ज्यादा निगेटिव पब्लिसिटी होगी.

बता दें कि इस न्यूज चैनल की तरफ से इस बात का दावा ठोका जा रहा है कि रिया की निगेटिव पब्लिसिटी के बारे में चिंता को देखते हुए अनुराग कश्यप ने उन्हें एक सलाह दी थी. जी हां अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप का ये मानना था कि रिया चक्रवर्ती खुद के ऊपर लगे आरोपों के खिलाफ लड़ें. इसके लिए रिया ने तो अनुराग कश्यप से सलाह भी मांगी थी. जिसके बाद उन्होंने रिया को कुछ फ्रेंडली जर्नलिस्ट से बात करने के बारे में कहा था. इसके बाद अब ट्विटर के जरिए अनुराग कश्यप ने चैनल की तरफ से किए जा रहे इस तरह के दावे पर अपनी चुप्पी भी तोड़ी है. फिल्ममेकर का कहना है कि उनके पास इस चैट की पूरी कॉपी मौजूद है. लेकिन दावे के दौरान चैट की कॉपी न होने पर भी अब उन्होंने कई तरह के सवाल भी उठाए हैं. हालांकि इन दावों में कितनी सच्चाई है अभी ये कहना थोड़ा मुश्किल है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments